Begin typing your search above and press return to search.

CG Shikshak Ki Maut: स्कूल जा रहे प्रधान पाठक की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, दो बाइकों की भिड़ंत

CG Shikshak Ki Maut: स्कूल जा रहे प्रधान पाठक की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, दो बाइकों की भिड़ंत
X
By Gopal Rao

CG Shikshak Ki Maut: कांकेर। आज सुबह सड़क दुर्घटना में शिक्षक की मौत हो गई शिक्षक शिक्षक प्रधान पाठक के पद पर पदस्थ थे हुए आज सुबह स्कूल जाने के लिए निकले थे तभी घर से 1 किलोमीटर दूर ही सामने से आ रही एक बाइक से उनकी बाइक की भिड़ंत हो गई। हादसे में प्रधान पाठक की मौत हो गई वहीं दूसरी बाइक में सवार बाइक सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया मामला पखांजूर थाना क्षेत्र का है।

पखांजूर के रहने वाले रविंद्र मजूमदार मरोड़ा की सास की प्राथमिक शाला में प्रधान पाठक के पद से स्कूल जाने के लिए निकले थे। घर से एक किलोमीटर की दूरी पर ही पीवी गांव के पास उनकी बाइक विपरीत दिशा से आ रही बाइक से टकरा गई।

हादसे में रविंद्र मजूमदार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सर में चोट लगी। वही सामने वाला बाइक सवार घायल हो गया। दोनो को सिविल अस्पताल पहुँचाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने परीक्षण के उपरांत डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद स्कूल में शोक की लहर दौड़ गयी है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story