Begin typing your search above and press return to search.

CG Koriya News: चुनावी सभा में स्कूली बच्चों से नेताओं का करवाया स्वागत, यूनिफार्म में पहुंचे थे बच्चे, प्राचार्य निलंबित...

CG Koriya News: चुनावी सभा में स्कूली बच्चों से नेताओं का करवाया स्वागत, यूनिफार्म में पहुंचे थे बच्चे, प्राचार्य निलंबित...
X
By Gopal Rao

CG Koriya News: कोरिया। चुनावी सभा में स्कूली बच्चों को ले जाकर नेताओं का स्वागत करवाने व चुनावी भीड़ में बच्चों को शामिल करवा भाषण सुनने पर कलेक्टर ने प्राचार्य को निलंबित कर दिया है। मामला पटना का हैं।

2 नवंबर को शासकीय उत्कृष्ट हिंदी/अंग्रेजी माध्यम विद्यालय पटना ( हाईस्कूल करंजी) ग्राउंड में 2 नवंबर को कांग्रेस प्रत्याशी अंबिका सिंहदेव के प्रचार के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारक चरणदास महंत आए हुए थे। इस दौरान स्कूल के बच्चों के द्वारा स्कूल का यूनिफॉर्म पहनकर नेताओं को गुलदस्ता भेंट किया गया। एवं फोटो भी खिंचवाये गए। चुनावी भाषण सुनने भी बच्चे सम्मिलित हुए।

वीडियो वायरल होने के बाद स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी/हिंदी माध्यम विद्यालय के प्राचार्य देवकरण सिंह को नोटिस जारी किया गया। पर संतुष्टि पूर्ण जवाब ना मिलने पर कलेक्टर विनय लंगेह ने प्राचार्य देवकरण सिंह को निलंबित कर दिया हैं। निलंबन अवधि में उनका मुख्यालय जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय कोरिया बैकुंठपुर किया गया हैं।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story