Begin typing your search above and press return to search.

CG-कर्मचारी संघ ने विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह से की मुलाकात, कर्मचारियों और पेंशनरों संबंधित मामलों पर की चर्चा...

CG-कर्मचारी संघ ने विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह से की मुलाकात, कर्मचारियों और पेंशनरों संबंधित मामलों पर की चर्चा...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह से भारतीय मजदूर संघ के सहयोगी संगठन राज्य कर्मचारी संघ के प्रतिनिधिमंडल ने आज उनके गृह निवास पर भेंट कर राज्य में नई सरकार के गठन पर प्रसन्नता जताई और उन्हें छत्तीसगढ़ विधानसभा का अध्यक्ष बनने पर बधाई दी। प्रतिनिधि मंडल ने उन्हे ज्ञापन देकर राज्य सरकार से कर्मचारियों और पेंशनरों संबंधित मामलों के संबंध में विस्तार से जानकारी दी। विधानसभा अध्यक्ष ने इन मामलों पर नियमानुसार कार्यवाही करने की बात कही।

प्रतिनिधि मंडल में राज्य कर्मचारी संघ छत्तीसगढ़ के पूर्व प्रांताध्यक्ष वीरेन्द्र नामदेव, संघ के प्रदेश महामंत्री ए के चेलक, कोषाध्यक्ष टी आर देवांगन, संयुक्त महामंत्री जी आर बसोंने,प्रांतीय सचिव डा विनोद वर्मा, राजपत्रित प्रकोष्ठ के संयोजक ए के सोनी, स्वास्थ्य विभाग के प्रांतीय संयोजक सी आर साहा, जिला रायपुर के अध्यक्ष ओ पी पाल,नागेंद्र सिंह, अशोक घोष, मन्नूलाल भतपहारी, नरेंद्र सोनकर आदि शामिल थे।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story