Begin typing your search above and press return to search.

CG Education News: स्वामी आत्मानंद विद्यालय में टीचरों की होगी भर्ती: स्कूल शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश

CG Education News:

CG Education News: स्वामी आत्मानंद विद्यालय में टीचरों की होगी भर्ती: स्कूल शिक्षा विभाग ने जारी किया आदेश
X
By Radhakishan Sharma

CG Education News: बिलासपुर। स्कूल शिक्षा विभाग, मंत्रालय महानदी भवन, अटल नगर नवा रायपुर, द्वारा स्वामी आत्मानन्द उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय योजनान्तर्गत सत्र 2023-24 में बिलासपुर जिले के 10 स्कूलों की स्वीकृति प्रदान करते हुए प्रत्येक विद्यालयों के संचालन के लिए पृथक-पृथक समिति का गठन किया है। संचालन की जिम्मेदारी उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय प्रबंधन समिति को सौंपा गया है। अंग्रेजी माध्यम विद्यालयों में स्वीकृत पद संरचना क्रम के अनुसार स्वीकृत एवं पूर्व से संचालित विद्यालयों में रिक्त पदों पर संविदा नियुक्ति किया जाना है।

विद्यालयवार रिक्त पदों पर संविदा नियुक्ति हेतु निर्धारित आर्हता (योग्यता) रखने वाले इच्छुक एवं पात्र आवेदकों से 21/08/2024 से 06/09/2024 की रात्रि 11:59 बजे तक आनलाइन आवेदन जिले के वेबसाइट https:://bilaspur.gov.in पर आमंत्रित किये जाते है। निर्धारित तिथि के बाद आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा। आवेदन केवल आनलाइन स्वीकार किये जायेंगे अन्य किसी भी माध्यम से आवेदन स्वीकार नहीं किये जायेंगे।

जिले के तीन स्कूलों में सबसे ज्यादा पद

संविदा भर्ती के लिए स्कूल शिक्षा विभाग ने बिलासपुर जिले की जिन 10 स्कूलों में भर्ती के लिए पद जारी किया है उसमें जिले की तीन स्कूलों में सबसे ज्यादा पद हैं। स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम तिफरा,बेलतरा व स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रजी माध्यम स्कूल जयरामनगर के लिए शिक्षकों के 24-24 पदों पर भर्ती होगी। चिंगराजपारा स्कूल में 11 व पचपेड़ी में 14 शिक्षकों की भर्ती होनी है।इसी तरह जिले की अन्य स्कूलों में संविदा नियुक्ति के लिए शिक्षकों के पद जारी कर दिया है।



Next Story