Begin typing your search above and press return to search.

CG College admissiom 2024: कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में एडमिशन की अंतिम तारीख बढ़ी, तीसरी बार वृद्धि...

CG College admission 2024: कॉलेज और विश्वविद्यालय में सीटें रिक्त रहने की स्थिति में प्रवेश की अंतिम तिथि में तीसरी बार वृद्धि की गई है।

CG College admissiom 2024: कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में एडमिशन की अंतिम तारीख बढ़ी, तीसरी बार वृद्धि...
X
By Sandeep Kumar

CG College admissiom 2024 रायपुर। छत्तीसगढ़ के शैक्षणिक संस्थानों में 2024 प्रवेश की तिथि में वृद्धि कर दी गई है। सीटें रिक्त रहने की स्थिति के चलते प्रवेश की तिथि में वृद्धि कर दी गई हैं। बता दे की छात्रा को देखते हुए तीसरी बार प्रवेश की अंतिम तिथि में वृद्धि की गई है।

छत्तीसगढ़ के विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में प्रवेश की अंतिम तिथि पिछली बार बढ़ाकर 14 सितंबर कर दी गई थी। पर सीटें रिक्त रहने की स्थिति में विश्वविद्यालय/कॉलेज स्तर पर 30 सितंबर तक प्रवेश की तिथि में फिर से वृद्धि कर दी गई है। इस संबंध में उच्च शिक्षा विभाग ने आयुक्त उच्च शिक्षा संचालनालय को आदेश जारी कर दिया है। नीचे देखें आदेश...





Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story