Begin typing your search above and press return to search.

CG छात्राओं से छेड़छाड़ पर एक्शन में DPI, तीन शिक्षकों को किया सस्पेंड, तीनों के खिलाफ FIR दर्ज, देखिए निलंबन आदेश...

CG Shikshak Nilambit: छत्तीसगढ़ में अपने ही स्कूल की छात्राओं के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत पर डीपीआई दिव्या मिश्रा ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीनों शिक्षकों को निलंबित कर दिया है।

CG छात्राओं से छेड़छाड़ पर एक्शन में DPI, तीन शिक्षकों को किया सस्पेंड, तीनों के खिलाफ FIR दर्ज, देखिए निलंबन आदेश...
X

shikshak news

By Gopal Rao

CG Shikshak Nilambit: रायपुर, नारायणपुर। छत्तीसगढ़ के लोक शिक्षण संचालक यानी डीपीआई ने छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले तीन शिक्षकों को सस्पेंड कर दिया है। मामला बस्तर के नारायणपुर जिले का है। पूर्व माध्यमिक शाला एड़का की छात्राओं ने अपने शिक्षकों के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत की थी। इस पर डीपीआई ने जांच कमेटी बनाई थी। उधर, थाने में पोस्को एक्ट के साथ ही विभिन्न धाराओं में तीनों शिक्षकों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया था। उधर, जिला बाल संरक्षण इकाई ने भी इसकी जांच की थी। इसमें प्रथम दृष्टतया तीनों शिक्षकों पर मामला संगीन बन रहा था। इस आधार पर डीपीआई ने आज तीन शिक्षकों को सस्पेंड कर दिया। सस्पेंड होने वाले शिक्षकों में नरेंद्र सिंह ठाकुर, नारायण प्रसाद देवांगन और धमेंद्र देवांगन शामिल हैं। अपराध दर्ज होने के बाद ये तीनों शिक्षक 10 मार्च 2024 से स्कूल से गायब हैं। इनका कोई पता नहीं चल रहा है। देखिए आदेश...निलंबन आदेश में क्या लिखा है...




Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story