Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: शिक्षक द्वारा छात्रा से अश्लील हरकत: शिकायत होने पर हेडमास्टर तथा शिक्षिका को धमकाया, DEO से बचाने की गुहार

Bilaspur News:

Bilaspur News: शिक्षक द्वारा छात्रा से अश्लील हरकत: शिकायत होने पर हेडमास्टर तथा शिक्षिका को धमकाया, DEO से बचाने की गुहार
X
By Sanjeet Kumar

Bilaspur News: बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर के एक स्कूल के शिक्षक द्वारा लंबे समय से छात्राओं से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। परिजनो की शिकायत पर जिला शिक्षा अधिकारी ने जांच टीम भेजी। मगर अब घटना को दबाने का प्रयास किया जा रहा। मामले में नया मोड़ आया, जब स्कूल के हेड मास्टर और शिक्षिका ने जिला शिक्षा अधिकारी को पत्र लिख जान बचाने की गुहार लगाई।

DEO को लिखे पत्र में हेड मास्टर और शिक्षिका ने बताया है कि 5 मार्च को जांच टीम आई थी। इसके बाद 6 मार्च को 2 लोग स्‍कूल में आए और हेड मास्‍टर और शिक्षिका को धमकी देने लगे। इतना ही नहीं उन लोगों ने शिक्षक कमलेश साहू के पक्ष में दस्तावेज की मांग करने लगे। जांच टीम को बुलाने को लेकर भी लगातार धमकी देते रहे।इसे देखते हुए दोनों ने कलेक्‍टर से सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story