Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: स्कूल जतन योजना के तहत स्वीकृत 896 कार्यों की जांच के लिए कलेक्टर ने बनाई जांच कमेटियां

Bilaspur News: बिलासपुर कलेक्टर अवनीश शरण ने स्कूल जतन योजना के तहत जिलेभर में स्वीकृत 896 कार्यों की जांच के लिए चार टीमों का गठन किया है।

Bilaspur News: स्कूल जतन योजना के तहत स्वीकृत 896 कार्यों की जांच के लिए कलेक्टर ने बनाई जांच कमेटियां
X
By Sandeep Kumar Kadukar

बिलासपुर। बिलासपुर कलेक्टर अवनीश शरण ने स्कूल जतन योजना के तहत जिले में स्कूल भवनों की मरम्मत के लिए स्वीकृत कार्यों की जांच हेतु अलग-अलग चार टीमों का गठन किया है। सभी चार टीमों में चार-चार अवसरों को रखा गया है। ज्ञातव्य है कि बिलासपुर जिले में स्कूल भवनों की मरम्मत के लिए 896 कार्य स्वीकृत हुए है।

स्कूल जतन योजना के तहत जिले की स्कूल भवनों की मरम्मत के लिए 896 कार्य स्वीकृत किए गए हैं। स्वीकृत कार्यों की जांच हेतु कलेक्टर ने अतिरिक्त संचालक स्कूल शिक्षा,मुख्य कार्यपालन अधिकारी, कार्यपालन अभियंता ग्रामीण यांत्रिकी सेवा, विकासखंड शिक्षा अधिकारी के टीम बनाई है।

जिले के चारों ब्लॉक मस्तूरी, तखतपुर, बिल्हा व कोटा के लिए चार टीमें बनाई गई है। चारों ब्लॉक के लिए अलग-अलग चार टीमें बनाई गई हैं। प्रत्येक ब्लॉक की जांच टीम में उस ब्लॉक के जनपद सीईओ और विकासखंड शिक्षा अधिकारी को रखा गया है। उक्त गठित जांच टीमों को अपना जांच प्रतिवेदन 15 दिन में कलेक्टर के समक्ष रखना होगा।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story