Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: प्रधान पाठिका के सामने शराब पीने वाला शिक्षक हुआ गिरफ्तार, मांगी माफी, देखिए वीडियो....

Bilaspur News: शराबी शिक्षक ने शराब के नशे में वीडियो बनाने पर कलेक्टर व जिला शिक्षा अधिकारी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करते हुए कहा था कि जाओ कलेक्टर व जिला शिक्षा अधिकारी को बता दो मैं नहीं डरता। शिक्षक को पहले निलंबित कर दिया गया था और अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Bilaspur News: प्रधान पाठिका के सामने शराब पीने वाला शिक्षक हुआ गिरफ्तार, मांगी माफी, देखिए वीडियो....
X
By Gopal Rao

Bilaspur News: बिलासपुर। स्कूल के समय में प्रधान पाठिका के सामने शराब पीकर हंगामा मचाने वाले शराबी शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है। शराबी शिक्षक ने शराब के नशे में वीडियो बनाने पर कलेक्टर व जिला शिक्षा अधिकारी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करते हुए कहा था कि जाओ कलेक्टर व जिला शिक्षा अधिकारी को बता दो मैं नहीं डरता। शिक्षक को पहले निलंबित कर दिया गया था और अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामला पचपेड़ी थाना क्षेत्र का है।

28 फरवरी को मस्तूरी ब्लाक के शासकीय प्राथमिक शाला मचहा में शराबी शिक्षक का वीडियो वायरल हुआ था। स्कूल के समय में शराबी शिक्षक संतोष कुमार केंवट प्रधान पाठिका के सामने ही बैठ कर शराब पीने लगा। जब स्थानीय मीडिया कर्मी ने वीडियो बनाना शुरू किया तो शराबी शिक्षक ने कहा कि जाओ जाकर वीडियो कलेक्टर और जिला शिक्षा अधिकारी को दिखा दो मैं नहीं डरता। शराबी शिक्षक ने बच्चों को स्कूल से भगा दिया। मामले का वीडियो वायरल होने पर कलेक्टर अवनीश शरण के निर्देश पर जिला शिक्षा अधिकारी ने मस्तूरी बीईओ से जांच करवा सहायक शिक्षक शासकीय प्राथमिक शाला मचहा के सहायक शिक्षक संतोष कुमार केंवट को निलंबित कर दिया था। देखें वीडियो....

स्कूली समय में ऐसे अवांछित कृत्य के लिए कलेक्टर अवनीश शरण ने अपराध दर्ज करवाने के निर्देश भी दिए थे। जिसके बाद शराबी शिक्षक फरार हो गया था। आज शराबी शिक्षक संतोष कुमार केंवट को पचपेढ़ी थाना पुलिस ने धारा 186,36 ( च) कायम कर गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद शराबी शिक्षक ने हाथ जोड़ कर अपने कृत्य के लिए माफी मांगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story