Begin typing your search above and press return to search.

Bijapur News: 2 शिक्षक सस्पेंड: लगातार स्कूल से नदारद और शराब पीकर आने वाले शिक्षकों पर गिरी गाज... प्रधान अध्यापक, शिक्षक निलंबित

Bijapur News
X
By NPG News

Bijapur News: बीजापुर जिले में नशे की हालत में स्कूल आने वाले शराबी शिक्षक और लगातार कार्य से अनुपस्थित रहने वाले शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है। निलंबित शिक्षकों में एक बीजापुर ब्लॉक तो वही दूसरा उसूर ब्लॉक का है। दोनों को निलंबित कर भैरमगढ़ विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में अटैच किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार उसूर ब्लाक के शासकीय प्राथमिक शाला नड़पल्ली में प्रवीण कुमार गटपल्ली सहायक शिक्षक के पद पर पदस्थ है। वह स्कूल में नशे की हालत में उपस्थित होते थे और अध्यापन कार्य में भी लापरवाही बरतते थे। जिसके चलते उन्हें निलंबित करते हुए बीईओ कार्यालय भैरमगढ़ में अटैच किया गया है।

उनके अलावा बीजापुर ब्लॉक के शासकीय प्राथमिक शाला तारमपारा कडेनार में संजय कुमार डोंगरे प्रधानाध्यापक के पद पर पदस्थ है। वे लगातार स्कूल से अनुपस्थित रहते हैं और कार्य में लापरवाही बरतते हैं। जिसके चलते उन्हें भी निलंबित करते हुए बीईओ कार्यालय भैरमगढ़ अटैच किया गया है। दोनों के निलंबन के संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी बीजापुर ने निलंबन आदेश जारी किया है।






Next Story