Begin typing your search above and press return to search.

Bihar Board 12th Result LIVE: बिहार बोर्ड के अनुसार, बिहार बोर्ड 12वीं का रिजल्ट जल्द ही जारी किया जा सकता है

Bihar Board 12th Result LIVE: छात्र आधिकारिक वेबसाइट biharboardonline.bihar.gov.in पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। टॉपर्स लिस्ट भी इसी दिन जारी की जा सकती है।

Bihar Board 12th Result LIVE
X
By NPG News

Bihar Board 12th Result LIVE: बताया जा रहा है कि बिहार बोर्ड इंटर का रिजल्ट आज या कल जारी हो सकता है, लेकिन अभी तक बोर्ड ने आधिकारिक तौर पर रिजल्ट जारी करने की तिथि या समय की घोषणा नहीं की है। यदि रिपोर्ट्स सही हैं तो बिहार बोर्ड 12वीं का रिजल्ट 19 मार्च को जारी किया जा सकता है। छात्र अपना रिजल्ट बिहार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइटों biharboardonline.bihar.gov.in पर देख सकते हैं। इसके अलावा, बोर्ड टॉपर्स की लिस्ट भी जारी की जाएगी, जो नकद पुरस्कार और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण के साथ जारी की जाएगी।

बिहार बोर्ड कक्षा 12वीं का रिजल्ट अभी तक जारी नहीं हुआ है और इसके जारी होने की आधिकारिक तिथि भी अभी तक घोषित नहीं की गई है। यह संभव है कि रिजल्ट कल, यानी 19 मार्च को जारी किया जाए। छात्र बिहार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपने रिजल्ट की जांच कर सकते हैं। रिजल्ट के साथ संभवतः टॉपर्स लिस्ट भी जारी की जाएगी जिसमें टॉप करने वाले छात्रों को नकद पुरस्कार और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण दिए जाते हैं।

मुझे बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा 2023 के लिए आधिकारिक आंकड़े नहीं मिले हैं, लेकिन पिछले वर्षों के आंकड़ों के अनुसार, लगभग 12 लाख से अधिक छात्रों ने बिहार बोर्ड इंटरमीडिएट परीक्षा दी है।

Next Story