Begin typing your search above and press return to search.

Balrampur News: PG की छात्रा ने प्रिंसिपल पर लगाए छेड़खानी के आरोप, बोली - अश्लील इशारे किया, और फिर...

Balrampur News: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से एक बार फिर छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.

Balrampur News: PG की छात्रा ने प्रिंसिपल पर लगाए छेड़खानी के आरोप, बोली - अश्लील इशारे किया, और फिर...
X

Raigarh Rape 

By Neha Yadav

Balrampur News: बलरामपुर: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से एक बार फिर छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. शासकीय लरंगसाय कॉलेज के प्राचार्य पर छात्रा के साथ अभद्र व्यवहार और गंदे इशारे करने का आरोप है. इस मामले में पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

प्राचार्य पर छेड़खानी का आरोप

जानकारी के मुताबिक़, घटना शासकीय लरंगसाय महाविद्यालय, रामानुजगंज की है. 19 वर्षीय पीड़ित छात्रा ने प्राचार्य रामभजन सोनवानी के खिलाफ रामानुजगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने प्राचार्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 75(3) और 79 के तहत केस दर्ज किया है. छात्रा ने प्राचार्य पर अभद्र व्यवहार और गंदे इशारे करने का आरोप लगाया है.

छात्रा को किये गंदे इशारे

छात्रा ने शिकायत में बताया 12 अगस्त, दोपहर करीब 3.30 बजे वह हस्ताक्षर के लिए एक आवेदन लेकर प्रभारी प्राचार्य डॉ रामभजन सोनवानी के कक्ष में गयी थी. उसके साथ उसकी एक सहेली भी थी. उसने प्राचार्य से हस्ताक्षर के लिए कहा. इस दौरान प्राचार्य उसे गन्दी तरह देखने लगा. इतना ही उसे गंदे इशारे भी किये. जब छात्रा ने टोका तो प्राचार्य रामभजन सोनवानी ने उसे काम के बदले घर आने को कहा.

प्राचार्य इस करतूत से वो बुरी तरह डर गयी. वो मानसिक रूप से परेशान हो गयी थी. जिसके बाद उसने कॉलेज जाना बंद कर दिया. वही अब इस मामले में उसने शिकायत दर्ज कराई है . रामानुजगंज एसडीओपी याकूब मेमन ने बताया कि प्राचार्य रामभजन सोनवानी के खिलाड़ केस दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच जारी है. वही इस मामले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने ज्ञापन सौंप कर प्रभारी प्राचार्य के गिरफ्तारी की मांग की है।

बता दें, रामभजन सोनवानी पर पहले से कई केस दर्ज है, पहले भी छात्राओं के साथ छेड़खानी का आरोप लग चूका है. इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story