Begin typing your search above and press return to search.

balod News-दो शिक्षिका हादसे का शिकार: टीचर्स एसोसिएशन की जिला अध्यक्ष की मौत, दूसरी गंभीर, दोनों जा रही थी ड्यूटी

balod News-दो शिक्षिका हादसे का शिकार: टीचर्स एसोसिएशन की जिला अध्यक्ष की मौत, दूसरी गंभीर, दोनों जा रही थी ड्यूटी
X
By NPG News

balod News-बालोद। बालोद जिले में बोर्ड परीक्षाओं की कॉपी जांचने जा रही दो शिक्षिकाओं को ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। दोनों शिक्षिका है और बोर्ड परीक्षाओं की उत्तर पुस्तिका जांचने की ड्यूटी में बालोद जा रही थी। इसी दौरान दोनों को ट्रक ने ठोकर मार दी जिससे एक शिक्षिका की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी शिक्षिका की स्थिति गंभीर है। बताया जा रहा है कि जिस शिक्षिका की मौत हुई है वह टीचर्स एसोसिएशन की महिला जिलाध्यक्ष थी। घटना गरूर थाना इलाके की है।

शिक्षिका अनीता बघेल व मीना साहू दसवीं बोर्ड परीक्षा की कॉपी जांचने के लिए स्कूटी से बालोद जा रही थी। जब वे भरदा गांव के पास हनुमान मंदिर के पास पहुंची तब एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें ठोकर मारते हुए अपनी चपेट में ले लिया। स्थानीय निवासियों के अनुसार तीन ट्रक आगे-पीछे आ रहे थे इसी के चलते यह हादसा हुआ। शिक्षिका नीता बघेल ट्रक की ठोकर से स्कूटी से सड़क में जा गिरी और ट्रक के चक्के ने उनका पूरा सर कुचल दिया। जिसके चलते शिक्षिका नीता बघेल की मौके पर ही मौत हो गई। वही दूसरी शिक्षिका मीना साहू भी ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गई।

आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने आकर घायल शिक्षिका मीना साहू को पहले गरूर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया पर शिक्षिका की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें जिला हॉस्पिटल बालोद रेफर कर दिया गया है।

दोनों शिक्षिका है और गुरुर ब्लॉक के चंदन बिरही हाईस्कूल मे व्यख्याता के पद पर पदस्थ है। यह स्कूल धमतरी के पास पड़ता है। मृत शिक्षिका नीता बघेल (52) विज्ञान शिक्षिका थी वही घायल शिक्षिका मीना साहू( 37) हिंदी की व्याख्याता थी। नीता बघेल का मायका गुरुर है फिलहाल वह यही रहकर नौकरी कर रही थी। वही मीना साहू गुरुर ब्लॉक के पास ही बोहारडीह गांव की निवासी हैं।

Next Story