Begin typing your search above and press return to search.

Anjaneya University: आंजनेय विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों सहित प्राध्यापकों ने दिए अपने सुझाव...

Anjaneya University: आंजनेय विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों सहित प्राध्यापकों ने दिए अपने सुझाव...
X
By Gopal Rao

Anjaneya University: रायपुर । "विकसित भारत" एक व्यापक और समृद्ध भारत की दिशा में होने वाले प्रयासों को दर्शाने वाला एक प्रगतिशील विचार है । यह विचारशीलता, सामाजिक और आर्थिक उन्नति के साथ विज्ञान और प्रौद्योगिकी में प्रगति के माध्यम से भारत को एक महत्वपूर्ण गणराज्य बनाने का प्रयास है, उक्त बातें आंजनेय विश्वविद्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित भारत मिशन@2047 के प्रसारण के दौरान महानिदेशक डॉ. बीसी जैन ने कही । उन्होंने कहा कि इसके तहत, कई क्षेत्रों में सुधार करने का प्रयास किया जाएगा, जैसे कि शिक्षा, स्वास्थ्य, आधुनिक बुनियादी सुविधाएं और विकास की योजनाएं ।

प्रधानमंत्री द्वारा मांगे गए विचारों और सुझावों के लिए विद्यार्थियों को प्रोत्साहित भी गया । छात्र अधिष्ठाता डॉ प्रांजली गनी द्वारा विद्यार्थियों को सजीव माध्यम (Live) से ऑनलाइन पंजीयन और अपने सुझाव देने की प्रक्रिया समझाई गई । इस अवसर पर बड़ी संख्या में प्राध्यापकों सहित विद्यार्थीगण शामिल रहे । कार्यक्रम का संयोजन विज्ञानं विभाग की संकायध्यक्ष शिल्पा शर्मा ने और कार्यक्रम का संचालन पत्रकारिता विभाग के विभागाध्यक्ष राहुल तिवारी ने किया ।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story