Begin typing your search above and press return to search.

Aiapget-Ncet 2024: एनटीए ने Aiapget और Ncet परीक्षा की तारीख जारी की, देखें...

Aiapget-Ncet 2024: पूर्व में रद्द की गई एआईपीजीईटी व एनसीईटी परीक्षा की नई तिथियां घोषित कर दी गई हैं।

Aiapget-Ncet 2024: एनटीए ने Aiapget और Ncet परीक्षा की तारीख जारी की, देखें...
X

Bihar STET Exam Postponed

By Gopal Rao

Aiapget-Ncet 2024: नई दिल्ली। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने एआईपीजीईटी व एनसीईटी परीक्षा की नई तिथियां घोषित कर दी है। 6 जुलाई को एआईपीजीईटी व 10 जुलाई को एनसीईटी परीक्षा की नई तिथि जारी की है।

राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी के महानिदेशक प्रदीप सिंह खरोला ने सभी राज्यों के मुख्य सचिवों को परीक्षा कंडक्ट करवाने के लिए पत्र लिखा है।एआईपीजीईटी की परीक्षा 6 जुलाई को 100 शहरों के 211 सेंटरों में सुबह 9 से 11 तक एक शिफ्ट में आयोजित की जाएगी। जबकि एनसीईटी परीक्षा 10 जुलाई को 152 शहरों के 280 सेंटरों में दोपहर दो से पांच बजे तक आयोजित की जाएगी।

अलावा ऑल इंडिया आयुष पोस्ट ग्रेजुएट एंट्रेस एग्जाम (AIAPGET) मेडिकल पोस्ट ग्रेजुएशन कोर्स के लिए कंडक्ट किया जाता है। जबकि एनसीईटी परीक्षा 4 साल के इंटीग्रेटेड टीचर एजुकेशन प्रोग्राम में एडमिशन के लिए कंडक्ट की जाती है। इसके जरिए सेंट्रल और स्टेट यूनिवर्सिटीज और इंस्टीट्यूशन में एंट्रेस मिलता है। यह पहले 12 जून को होने वाली थी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story