Begin typing your search above and press return to search.

बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा ,सब्यसाची सहित ३ लोगों को ईडी ने किया तलब…बढ़ सकती है मुश्किलें

By NPG News

मुंबई 23 जून 2021 : बॉलीवुड में काम करने वाले देश के तीन चर्चित फैशन डिजाइनर की मुश्किलें बढ़ गई हैं. ये तीन फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा, सब्यसाची और रितुकुमार हैं. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने तीनों को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है. पंजाब के एक नेता के साथ लाखों रुपये के अवैध तौर पर लेनदेन के मामले में इन्हें नोटिस भेजा गया है. ईडी (Enforcement Directorate)सूत्रों के मुताबिक उन तीनों फैशन डिजायनर को अलग-अलग तारीख पर पूछताछ के लिए बुलाया गया है. दिल्ली स्थित ईडी मुख्यालय पर इन्हें तलब किया गया है. ED के सूत्रों के मुताबिक, पंजाब कांग्रेस से जुड़े विधायक ने अवैध तौर पर लाखों रुपये इन्हें नकद दिए थे.
इस अवैध लेनदेन में पंजाब के जिस विधायक (Punjab MLA) का नाम लिया जा रहा है, वो ईडी की जांच का सामना कर रहा है. उसके बैंक खातों की जांच के दौरान ऐसे कुछ लेनदेन का खुलासा हुआ था, जिसके बाद ईडी ने इन्हें पूछताछ के लिए दिल्ली तलब किया है. मनीष कुमार, सब्यसाची और रितु कुमार बॉलीवुड कलाकारों (Bollywood Actors) , बड़ी हस्तियों और राजनीतिक वर्ग में भी नामचीन नेताओं के कपड़े डिजायन करते हैं. इन्हें अक्सर देश-विदेश के बड़े फैशन शो में देखा जाता है.

फैशन शो के अलावा इनके डिजायनर ब्रांड कीमत लाखों करोड़ों में होती है. माना जा रहा है कि अगर लेनदेन की जांच में आयकर को ऐसे लेनदेन की जानकारी नहीं दी गई हो तो इनकम टैक्स विभाग भी इस जांच में शामिल हो सकता है.

Next Story