Begin typing your search above and press return to search.

IPL 2020 से बाहर हुए ड्वेन ब्रावो, जानिए क्या है वजह

IPL 2020 से बाहर हुए ड्वेन ब्रावो, जानिए क्या है वजह
X
By NPG News

नईदिल्ली 21 अक्टूबर 2020. इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। सीएसके का प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होना तय नजर आ रहा है, ऐसे में टीम के स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ग्रोइन इंजरी के चलते बचे हुए मैचों से बाहर हो गए हैं। 37 साल के ब्रावो कई सालों से सीएसके की टीम का अहम हिस्सा रहे हैं। वह 17 अक्टूबर को शारजाह में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अंतिम ओवर में गेंदबाजी के लिए नहीं उतर सके थे।

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इसके बाद गेंद रविंद्र जडेजा को सौंपी जिनके ओवर में अक्षर पटेल ने तीन छक्के लगातार दिल्ली कैपिटल्स को जीत दिलाई। सुपरकिंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने पीटीआई से कहा, ‘ड्वेन ब्रावो ग्रोइन की चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं।’ ब्रावो सीएसके की ओर से छह मैच खेले और दो पारियों में सात ही रन बना सके। उन्होंने हालांकि छह विकेट चटकाए और इस दौरान 8.57 रन प्रति ओवर की गति से रन दिए।

सुपरकिंग्स की टीम 10 मैचों में सात हार के साथ प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो गई है और फिलहाल प्वॉइंट टेबल में अंतिम स्थान पर चल रही है। इससे पहले सुपरकिंग्स के सीनियर खिलाड़ियों सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने निजी कारणों से मौजूदा टूर्नामेंट में नहीं खेलने का फैसला किया जिससे टीम कमजोर हुई।

Next Story