पुलिसवाले को परेड के दौरान लंगूर ने मारी ऐसी लात कि…….IPS अफसर ने वीडियो किया शेयर… सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा वीडियो… देखिये जरूर

ठीक से परेड नहीं कर रहे पुलिस वाले को बंदर ने सिखाया सबक! देखें ये वायरल वीडियो

Spread the love

नयी दिल्ली 2 फरवरी 2020। सोशल मीडिया में हर रोज़ कोई ना कोई नई वीडियो वायरल होती रहती है. एक बार फ़िर से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे कि एक लंगूर पुलिस ड्रिल में पहुँचा, और उसने पुलिस ड्रिल में परेड कर रहे है. पुलिसवाले को जोर की लात मारी। उस लंगूर ने इतनी जोर की लात मारी कि पुलिस वाला अपना संतुलन खो बैठा. लेकिन पुलिस वाले ने जैसे तैसे खुद को गिरने से बचाया. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

इस पूरे वीडियो में सभी पुलिस वाले ड्रिल में पहुँचकर परेड कर रहे थे. अचानक पीछे से लंगूर ने आके एक पुलिसकर्मी को ज़ोरदार लात मारी. इस चीज़ को देखकर सभी पुलिसवाले काफ़ी ज्यादा चौक गए थे. लेकिन किसी ने भी कुछ नहीं कहा. आपको बता दे कि इस वीडियो को अभी तक 4 हज़ार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है. लोगों ने बताया कि पुलिसवाला लाइन के बाहर था, लंगूर  ने लात मारकर उसको लाइन के अंदर किया. इसके साथ ही एक हज़ार से ज्यादा लाइक भी मिल चुके है. इस वीडियो को सो से ज्यादा बार रीट्वीट किया गया है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है.  ट्विटर पर आईपीएस पंकज नैन ने इस वीडियो को पोस्ट किया है। इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ उन्होंने कैप्‍शन में लिखा, ठीक इसी तरह आपका ड्रिल इंस्ट्रक्टर करना चाहता, जब आप अच्छे से ड्रिल न करें। आईपीएस पंकज नैन ने इस वीडियो को ट्विटर पर 31 जनवरी को पोस्ट किया है।

Spread the love