दुर्ग पुलिस की कार्रवाई, नशे का अवैध कारोबार करने वाले 4 गिरफ्तार… 10 लाख की नशीली दवाएं बरामद

दुर्ग 2 जनवरी 2019. नशे के अवैध कारोबार करने वालो के खिलाफ दुर्ग पुलिस ने बड़ी कार्रवाई  की है. आरोपियों के पास से बड़ी मात्रा में नशीली दवाएं का जखीरा बरामद किया है. पुलिस ने 4 लोगो को गिरफ्तार भी किया है. जब्त दवाइयों की कीमत 10 लाख बताई जा रही है.

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पुलगांव थाना क्षेत्र के जुनवानी में नशे का अवैध कारोबार किया जा रहा है. सूचना के बाद पुलिस कर्रवाई करते हुए जुनवानी के शंकराचार्य कॉलेज मार्ग के पास से कार सवार 3 युवको को गिरफ्तार किया गया. आरोपी नशीली दवाइयों को खपाने की फ़िराक में कार से घूम रहे थे. पुलिस ने इन आरोपियों को घेरबंदी कर हिरासत में लिया है. पकड़े गए लोगों की क्रेटा कार की डिक्की से नशीली दवाएं बरामद की गई है.

आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि. नशीली दवाई जेजे इंटरप्राईजेंस के संचालक मनोज रमानी से खरीदना बताया गया है. पुलिस ने जब मनोज रमानी के गोदाम में छापामारी की गई तो वही से भी नशीली दवाएं पाई गई. एसएसपी अजय यादव ने बताया कि आरोपियों द्वारा लम्बे समय से नशे का कारोबार कर रहे थे. आरोपियों के कब्जे से 60 पेटी (7200 नग) प्रतिबंधित नशीली सिरप व 19 डिब्बे अल्प्राजोलम टैबलेट बरामद किया गया है, जिसकी कीमत 10 लाख से ऊपर है.

आरोपी मनोज रमानी द्वारा नशीली दवाएं को दिल्ली से बाई रोड या ट्रेन के माध्यम से मंगाया जाता था. आरोपियों द्वारा पूरे राज्य भर में नशीली दवाएं की सप्लाई की जा रही थी. पुलिस का दावा है कि पूछताछ में और भी खुलासा होने की संभावना है. पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.