Begin typing your search above and press return to search.

सोनू सूद के इस आदत से उनका दूधवाला हैं काफी परेशान, VIDEO में कही ऐसी बात की सोशल मीडिया पर हो गया वायरल……..

सोनू सूद के इस आदत से उनका दूधवाला हैं काफी परेशान, VIDEO में कही ऐसी बात की सोशल मीडिया पर हो गया वायरल……..
X
By NPG News

मुंबई 29 मई 2021। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें वे अपने दूध वाले गुड्‌डू से फोन कॉल पर बात कर रहे हैं। इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि सोनू, गुड्डू से पूछते हैं कि क्या तुम मेरे द्वारा दिए गए अलग नंबर पर उन लोगों को जवाब देता है? जो मेर तक पहुंचना चाहते हैं। इस गुड्डू जो जवाब देते है वह काफी हैरान करने वाली है। वह कहता है कि हमेशा ऑड टाइम पर फोन कॉल आते हैं, इससे मैं परेशान हो जाता हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)


वीडियो में सोनू गुड्‌डू से पूछते हैं कि, जो आपको नंबर दिया था उसपर जो कॉल आते हैं आप सभी की बात सुनते हो या नहीं. सोनू के सवाल पर गुड्डू ने बताया कि, रात को फोन आते हैं. कभी सुबह-सुबह 6 फोन आ जाते हैं. कभी सुबह 4 बजे फोन करते हैं. कभी 1 बजे फोन करते हैं. मैं बता नहीं सकता कि मैं कितना परेशान हूं.

जिसके बाद सोनू सूद कहते हैं, मेरे को भी फोन आते हैं लोगों के मैं भी तो सुनता हूं, तुझे क्या प्रॉब्लम है. तब गुड्‌डू कहता है कि सर मैं आपके जैसा नहीं हूं ना, मैं इतना प्रेशर नहीं छेल सकता, आप मैनेज कर सकते हैं लेकिन मैं तो आप इंसान हूं मैं परेशान हो जाता हूं. ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है.वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर सोनू सूद के काम की तारीफ कर रहे है. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, अच्छे-अच्छे हाथ खड़े कर देते हैं हम आप को सलाम करते हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, आपके काम को सलाम है सर. एक यूजर ने लिखा, भाई तुसी ग्रेट हो. कई यूजर्स ने दूधवाले की हालत देखकर उसकी कंटीशन पर कमेंट बेचारा जैसे कमेंट भी किया.

Next Story