Begin typing your search above and press return to search.

कोरोनावायरस के कारण इन क्रिकेटरों ने की अपनी शादी कैंसिल, मैक्सवेल की शादी में भी हो सकती है देरी… जानिए

कोरोनावायरस के कारण इन क्रिकेटरों ने की अपनी शादी कैंसिल, मैक्सवेल की शादी में भी हो सकती है देरी… जानिए
X
By NPG News

नईदिल्ली 4 अप्रैल 2020। कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) का असर दुनिया भर के स्पोर्ट्स इवेंट्स पर पड़ा है। कोरोनावायरस का कहर पूरी दुनिया में कहर बनकर बरप रहा है. कोरोना के कारण क्रिकेट टूर्नामेंट रद्द हो रहे हैं. वहीं दूसरी ओर क्रिकेटरों ने भी इस खतरे के कारण अपनी शादी को स्थगित करने का फैसला किया है. COVID-19 के कारण ऑस्ट्रेलिया के 8 क्रिकेटरों ने अपनी शादी को टालने का फैसला किया. साउथ अफ्रीका की महिला क्रिकेटर लिजेले ली ने अपनी महिला पार्टनर तान्जा के साथ शादी को कुछ समय के लिए टाल दिया है तो वहीं ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर एडम जंपा ने भी वायरस के खतरे को देखते हुए अपनी शादी को टाल दिया है.

क्रिकइंफो के मुताबिक इस लिस्ट में जाम्पा के अलावा टेस्ट तेज गेंदबाज जैकसन बर्ड, डार्सी शॉर्ट, मिशेल स्वेप्सन, एलिस्टर मैकडरमॉट, एंड्रयू टाइ, जेस जोनासन और केटलिन फ्रेट का नाम शामिल है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों का शेड्यूल और वेदर कंडीशन देखते हुए ज्यादातर शादियां अप्रैल में होती हैं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो सकेगा। ऑस्ट्रेलिया के ज्यादातर स्टेट्स में लॉकडाउन है। इस दौरान पब्लिक गैदरिंग पर रोक लगी है, दो से पांच लोगों से ज्यादा लोग एक जगह जमा नहीं हो सकते हैं। लॉकडाउन नियमों के मुताबिक शादी में पांच से ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सकते हैं।

ग्लेन मैक्सवेल और पैट कमिंस दो और ऐसे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हैं, जो कोविड-19 के चलते शादी देरी से कर सकते हैं। दोनों को अपनी शादी की तारीख तय करनी थी, लेकिन फिलहाल यह मुश्किल नजर आ रहा है। मैक्सवेल ने हाल ही में भारतीय मूल की अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन से सगाई की थी।

Next Story