Begin typing your search above and press return to search.

DSP का अश्लील VIDEO: ब्लैकमेल करने के लिए महिला कांन्स्टेबल बनवा रही थी वीडियो… लेकिन एक गलती से वायरल हो गया वीडियो

DSP का अश्लील VIDEO: ब्लैकमेल करने के लिए महिला कांन्स्टेबल बनवा रही थी वीडियो… लेकिन एक गलती से वायरल हो गया वीडियो
X
By NPG News

जयपुर 12 सितम्बर 2021. राजस्थान के निलंबित DSP हीरालाल सैनी की महिला कांस्टेबल से पांच साल से दोस्ती थी। सैनी की जयपुर में तैनाती के दौरान दोनों में दोस्ती हुई थी। उनमें नजदीकियां बढ़ी जिससे महिला कांस्टेबल के वैवाहिक जीवन में कड़वाहट घुलती चली गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक(एटीएस-एसओजी अजमेर) दिव्या मित्तल ने शनिवार को झुंझुनूं जिले के गुढ़ागौड़ बडगांव निवासी निलंबित सीओ हीरालाल सैनी से पुष्कर की एक होटल के कमरा नम्बर 502 की घटनास्थल के रूप में तस्दीक कराई। इससे पहले सैनी को ब्यावर सीओ कार्यालय भी ले जाया गया।

अब तक की पूछताछ में हीरालाल सैनी ने वीडियो पुष्कर के एक होटल में 10 जुलाई को महिला कांस्टेबल द्वारा ही होटल के कमरे में बने पूल में बनाया गया बताया। उसे वीडियो बनाए जाने की जानकारी थी लेकिन गलती से वीडियो वायरल हो गया। अश्लील वीडियो मामले में निलंबित आरपीएस हीरालाल सैनी को शनिवार को जयपुर में एसओजी ने पॉक्सो मामलों की विशेष अदालत में पेश किया। अदालत ने सैनी को 17 सितंबर तक रिमांड पर सौंप दिया। एसओजी ने आरोपी सैनी को शनिवार दोपहर करीबन तीन बजे पॉक्सो कोर्ट की पीठासीन अधिकारी रेखा शर्मा के आवास पर पेश किया। एसओजी ने कहा कि उन्हें वीडियो की असली कॉपी जब्त करने के साथ पूछताछ करनी है। ऐसे में उसको रिमांड पर सौंपा जाना चाहिए।

इसके लिए निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी ने पुष्कर के फ़ाइव स्टार वेस्टिन होटल रिजॉर्ट एंड स्पा का लग्ज़री सूट बुक कराया था. DSP ने अलग रिसोर्ट वहां के थाना प्रभारी से फ़ोन करके बुक कराया था. यहां कमरे के साथ ही प्राइवेट स्विमिंग पूल भी था जिसमें यह दोनों कॉन्स्टेबल के बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे. पूल को बैलून से सजाया गया था और पूल में ही केक काटने के बाद दोनों ने आठ साल के मासूम के बर्थ डे मनाया और वीडियो शूट किया. बेटे का बर्थ डे मनाने बाद दोनों ने अश्लील वीडियो भी शूट किया. स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के अधिकारी इन दोनों को रिजॉर्ट में ले जाकार मौक़ा मुआयना करवाया. रिजॉर्ट के रजिस्टर में दोनों की एंट्री हुई है और 16 हज़ार का पेमेंट भी दिखाया गया है.

कोर्ट ने निलंबित DSP को 17 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. पॉक्सो कोर्ट के जज रेखा शर्मा ने SOG की डिमांड पर पुलिस रिमांड दिया है ऐसोजी का कहना था कि जिस तरह के वीडियो सामने आए हैं उससे बहुत सारे राज सामने आने बाक़ी हैं. जांच कर रहे पुलिसकर्मियों ने बताया कि निलंबित DSP के हाव भाव को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है. SOG की पूछताछ में पता चला है कि निलंबित DSP सैनी और महिला कॉन्स्टेबल के बीच क़रीब 5 साल से संबंध थे. इस संबंध की वजह से महिला कॉन्स्टेबल ने अपने पति को छोड़ दिया था.

आरोपी सैनी ने SOG को बताया है कि महिला कांन्स्टेबल के पास उसकी ऐसी 50 से ज़्यादा वीडियोज और फोटोज मौजूद हैं और वह उसे भविष्य में ब्लैकमेल करने के लिए यह सब बनवा रही थी. 10 जुलाई को बनाए गए इस वीडियो को वह अपने मोबाइल फोल्डर में सेव कर रही थी लेकिन गलती से वॉट्सऐप स्टेटस पर सेव हो गया जिसे महिला कॉन्स्टेबल के ससुराल वालों ने देख लिया और वहीं से यह वायरल हो गया.

Next Story