DSP ने पत्नी पर दागी गोलियां, FIR दर्ज : डिस्को में डीएसपी की महिला दोस्त को लेकर बीबी से हुई लड़ाई….तो पहले डांस फ्लोर पर पत्नी को पीटा, फिर घर लाकर भी की पिटाई…पिस्टल से दागी गोलियां… सिंघम के नाम से चर्चित है अफसर

चंडीगढ़ 20 जनवरी 2020। दोनों में पहले डिस्क में झगड़ा हुआ और फिर घर आकर मारपीट हुई। उसके बाद डीएसपी ‘सिंघम’ ने पत्नी पर गोली चला दी। घटना पंजाब के मोहाली में अंजाम दी गई।डीएसपी अतुल सोनी के खिलाफ उनकी पत्नी सुनीता सोनी ने फेज-8 पुलिस स्टेशन में इरादा-ए-कत्ल का मामला दर्ज करवाया है। सुनीता सोनी का आरोप है कि उनके पति अतुल सोनी ने शनिवार रात ढाई बजे जान से मारने की नीयत से गोली चला दी लेकिन गनीमत यह रही कि वह बच गई। सुनीता सोनी ने फेज-8 थाना पुलिस को प्राइवेट पिस्टल, मौके पर चला हुआ एक कारतूस का खोल व एक जिंदा कारतूस रिकवर करवाया है।

इससे पहले शनिवार रात डीएसपी सोनी अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ सेक्टर-26 स्थित सतवा डिस्क में गए थे। पत्नी के साथ-साथ बेटा व 27 दिसंबर को कैनेडा से आई बेटी भी थी। साथ ही यूटी पुलिस के इंस्पेक्टर पति-पत्नी भी उस समय सतवा में ही माैजूद थे। डिस्क में डीएसपी के अन्य दोस्त भी अपनी फैमिली लेकर पहुंचे हुए थे। सूत्रों के अनुसार यहां पर डीएसपी सोनी की एक महिला दोस्त की बात को लेकर दपंती में बहस शुरु हो गई। डिस्क में ही पति-पत्नी में झगड़ा शुरू हो गया। बताया गया कि गुस्से में अतुल साेनी ने पत्नी सुनिता साेनी काे डिस्काेथेक में ही पीटना शुरू कर दिया था।

अतुल सोनी ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर नहीं बल्कि अवैध रिवॉल्वर से चलाई थी. अतुल सोनी की पत्नी ने पंजाब पुलिस को घटना में इस्तेमाल हथियार और कारतूस का खोल बरामद करवा दिया है. अतुल सोनी फिलहाल फरार हैं.चंडीगढ़ से ताल्लुक रखने वाले 50 साल के डीएसपी अतुल सोनी 1992 में सब इंस्पेक्टर के रूप में पंजाब पुल‍िस में भर्ती हुए थे. 2018 में ही ये डीएसपी बने हैं. अतुल सोनी ने तीन बार इंटरनेशनल हैंडबॉल टूर्नामेंट में भारत का प्रत‍िन‍िध‍ित्व क‍िया था.

चंडीगढ़ से ताल्लुक रखने वाले 50 साल के डीएसपी अतुल सोनी 1992 में सब इंस्पेक्टर के रूप में पंजाब पुल‍िस में भर्ती हुए थे. 2018 में ही ये डीएसपी बने हैं. अतुल सोनी ने तीन बार इंटरनेशनल हैंडबॉल टूर्नामेंट में भारत का प्रत‍िन‍िध‍ित्व क‍िया था.डीएसपी अतुल सोनी के साथ कई कंट्रोवर्सी भी जुड़ी हुई हैं. उन्हें एयरपोर्ट पर बंदूक की गोल‍ियों को अवैध तरीके से लाने के ल‍िए ग‍िरफ्तार क‍िया गया था. वहीं एक क‍िडनैप‍िंग और एक्टॉर्शन का केस पर इन पर लगाया गया.

मिली जानकारी के मुताबिक, डीएसपी सोनी पत्नी सुनीता के साथ शनिवार रात अपने एक इंस्पेक्टर दोस्त के साथ सेक्टर-26 स्थित सत्वा डिस्क में आए थे। इस दौरान किसी बात को लेकर पति-पत्नी में बहस हो गई। विवाद बढ़ने पर सेक्टर-26 थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची। लेकिन दोनों में से किसी ने भी पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी।

उसके बाद परिवार घर चला गया। घर जाकर फिर पति-पत्नी में झगड़ा गया। इस दौरान डीएसपी सोनी ने अपनी पिस्टल से पत्नी सुनीता पर फायर कर दिया। लेकिन बेटा बीच में आ गया और निशाना चूक गया, वरना गोली सुनीता को लग जाती। गोली चलाने के बाद डीएसपी घर से बाहर चले गए।हमले के बाद डीएसपी की पत्नी मोहाली के थाना आठ फेस पहुंची और उनके खिलाफ शिकायत दी. पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

 

Spread the love