Begin typing your search above and press return to search.

नशे में टुन्न सड़क किनारे मिली लड़की: गलत काम होने की आशंका… पी रखी है इतनी शराब की घंटो बाद भी नहीं आया है होश

नशे में टुन्न सड़क किनारे मिली लड़की: गलत काम होने की आशंका… पी रखी है इतनी शराब की घंटो बाद भी नहीं आया है होश
X
By NPG News

रायपुर 29 जुलाई 2021। राजधानी के उरला इलाके में आज सुबह एक लड़की नशे की हालत में माॅर्निंग वाॅक पर निकले लोगों को मिली है। लड़की सड़क के किनारे पड़ी हुई थी, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना उरला थाने में दी। पुलिस ने डायल 112 की मद्द से लड़की को मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहाँ पर इसका इलाज जारी है।
दरअलस आज सुबह साढ़े छह बजे के आसपास एक लड़की उरला थाना के महामाया स्टील प्लांट के पास पड़ी हुई मिली थी। लड़की को नशे की हालत में रोड़ पर सोई हुई देख माॅर्निंग वाॅक पर निकले लोगों ने इसकी सूचना उरला पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने लड़की को मेकाहारा में भर्ती कराया गया। पुलिस जांच के दौरान पता चला हैं कि, 26 वर्षीय युवती मुंबई के बालाजी काम्पलेक्स की रहने वाली है और दो दिन पहले ही अपने दोस्त हीरापुर निवासी अजय कुमार से मिलने आयी थी। अजय का नबंर बंद बताने के बाद वो शराब के नशे में 27 जुलाई को मरीन ड्राइव में बैठी हुई थी, जिसे डाॅयल 112 की टीम ने मेकाहारा में उपचार के लिए भर्ती कराया था इलाज के बाद युवती राजातलाब निवासी महिला के पीछे पीछे उसके घर आ गयी थी।
महिला ने लड़की की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुये युवती को 27 जुलाई को रात में अपने घर पर ही रखी और फिर सुबह इसकी सूचना सीविल लाईन पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने युवती को सखी सेंटर में रखा गया था। यहां पर युवती सखी सेंटर के कर्मचारियों से विवाद करते हुये 28 जुलाई की रात ही वहां से भाग निकली।
आज सुबह जब उरला स्थित महामाया स्टिल प्लांट के पास रोड पर लड़की को नशे की हालत में लोगों ने देखा तो इसकी सूचना उरला पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने बेहोशी की हालत में युवती को मेकाहारा में भर्ती कराया है। हालांकि वहां मौजूद लोग लड़की के साथ गलत काम होने की भी आशंका जता रहे है
इधर इस मामले में ASP लखन पटले ने कहा कि, लड़की अभी होश में नहीं है, होश में आने के बाद ही इस बारे में पता चला पाएगा कि, आखिर वो सखी सेंटर भागकर उरला किसके साथ पहुंची थी। फिलहाल युवती के होश में आने के बाद ही इस मामले में कुछ जानकारी मिल पायेगी।

Next Story