Begin typing your search above and press return to search.

Drugs Case: NCB ने जवाब देने के लिए समय मांगा, आर्यन खान की जमानत याचिका पर 13 अक्तूबर को होगी सुनवाई…..आर्थर रोड जेल में बंद है स्टारकिड

Drugs Case: NCB ने जवाब देने के लिए समय मांगा, आर्यन खान की जमानत याचिका पर 13 अक्तूबर को होगी सुनवाई…..आर्थर रोड जेल में बंद है स्टारकिड
X
By NPG News

मुंबई 11 अक्टूबर 2021I बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही. क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था और अभी वो आर्थर रोड जेल में है. इस मामले में अबतक 20 गिरफ्तारियां हो चुकी है. स्टारकिड के वकील ने सेशन कोर्ट में उनकी जमानत याचिका दायर की है, जिसपर आज सुनवाई होनी थी. अब इसपर 13 अक्टूबर को सुनवाई होगी. आर्यन खान फिलहाल आर्थर रोड जेल में बंद हैं. उनकी जमानत याचिका पर स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट बुधवार को दोपहर 2: 45 बजे सुनवाई करेगी. उसके बाद ही फैसला होगा कि आर्यन जेल से बाहर आ सकते है कि नहीं या उन्हें जेल में ही रहना होगा. एनसीबी ने 3 अक्टूबर को आर्यन खान को एक रेव पार्टी से गिरफ्तार किया था. जिसके बाद से ही आर्यन की मुश्किलें बढ़ती गई और इस केस में एक के बाद एक कई खुलासे हुए. आर्यन की जमानत याचिका शुक्रवार को खारिज कर दी गई थी. मुंबई के सेशन कोर्ट में आर्यन ने जमानत के लिए अर्जी दी थी.
आर्यन खान
आर्यन की जमानत याचिका पर 13 अक्तूबर को होगी सुनवाई………….
आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि, ‘ये बहुत स्वाभाविक है अगर कोर्ट जमानत याचिका खारिज कर दे। हम इसके लिए खिलाफ उच्च न्यायालय में जाएंगे। हमने मुंबई की विशेष एनडीपीएस कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की है।’ आर्यन खान की जमानत याचिका याचिका इस आधार पर दाखिल की गई है कि उसके पास से किसी भी तरह का ड्रग्स बरामद नहीं हुआ था और आरोपियों के साथ उसकी कोई मिली भगत नहीं थी। साथ ही इस बात का भी कोई सबूत नहीं मिला है कि आर्यन खान ने ड्रग्स का सेवन किया था। शुक्रवार को एक मजिस्ट्रेट ने उन्हें इस आधार पर जमानत देने से इनकार कर दिया था कि एस्प्लेनेड अदालत के पास उसके आवेदन को सुनने का कोई अधिकार नही हैं। चूंकि इस मामले में वो आरोपी भी शामिल हैं जिन्हें 3 साल से अधिक जेल की सजा मिल सकती है ऐसे में ये मामला विशेष एनडीपीएस द्वारा विचारणीय हो जाता है जिसके लिए इस प्रकार की जमानत याचिका पर विचार करना सही रहेगा।
आर्यन खान
हाल ही में एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंबई से एक क्रूज जहाज से ड्रग्स जब्त के मामले में शाहरुख खान के ड्राइवर का बयान दर्ज किया है। ड्राइवर को शनिवार को शाम दक्षिण मुंबई में एनसीबी कार्यालय में बुलाया गया था। अधिकारियों ने कहा कि मादक पदार्थ रोधी एजेसी के अधिकारियों ने उसका बयान दर्ज किया जिसके बाद उसे जाने दिया गया। एनसीबी ने शनिवार देर रात गोरेगांव सहित मुंबई के उपनगरों में कई छापे मारे। अधिकारी ने बताया कि उन्होंने इस मामले में शुक्रवार की रात सांताक्रूज इलाके से शिवराज राम दास नाम के एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। वहीं, ताजा अपडेट के मुताबिक अरबाज मर्चेंट से कथित संबंध रखने वाले ड्रग तस्कर शिवराज रामदास को कल तक के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 2 अक्तूबर को मुंबई में चल रही एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी (Rave Party) पर रेड की थी, जिसके बाद 8 लोगों के हिरासत में लिया गया था। बाद में इन सभी से पूछताछ की गई जिसके बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Next Story