ड्रग्स मामला : ड्रगी कारोबारियों की सारी जुगत गयी बेकार….गिरफ्तार दोनों कारोबारी कोर्ट ने जेल भेजने का दिया आदेश… कई बड़े कारोबारियों की तरफ उठी कार्रवाई की अंगुली

रायपुर 15 अक्टूबर 2020। छत्तीसगढ़ ड्रग्स रैकेट में शामिल दो कारोबारियों को जेल भेज दिया गया। दोनों की जमानत याचिका आज जिला कोर्ट में खारिज हो गयी, जिसके बाद दोनों को जेल भेजा गया। हालांकि इससे पहले दोनों कारोबारियों को जेल ना जाने को लेकर रसूखदारों ने अपनी सारी तिकड़म लगा ली थी। आपको बता दें कि कल ही ड्रग्स खरीदी और बिक्री के अलावे ड्रग पार्टी देनें के मामले में कारोबारी संभव पारख और हर्षदीप जुनेजा की गिरफ्तारी हुई थी।

संभव पारख रायपुर के विवादित क्वींस क्लब का मैनेजर रहा था और अभी राजधानी में कई हुक्का बार संचालित कर रहा था। जबकि हर्षदीप जुनेजा रायपुर के वीआईपी रोड में एक होटल संचालित करता है। जानकारी के मुताबिक उन दोनों जगहों में भी ऐसी पार्टियां की गयी है। हालांकि पुलिस अभी फिलहाल जांच की बात कर रही है।

आज कारोबारियों ने जेल नहीं जाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रखी थी। कोर्ट में रसूखदारों और बड़े कारोबारियों की कतारें लगी हुई थी, लेकिन कोर्ट ने दोनों को जेल भेजने का निर्देश दिया। आपको बता दें कि राजधानी में अभी तक दो दर्जन से ज्यादा लोगों की ड्रग रैकेट में गिरफ्तारी हो चुकी है। इनमें एक लड़की ड्रग पैडलर भी शामिल है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.