शराब विवाद में डबल मर्डर: युवक ने पति-पत्नी और बच्चे पर किया तलवार से हमला….दो की मौत

दुर्ग 11 अगस्त 2020। भिलाई के खुर्सीपार में डबल मर्डर से इलाके में सनसनी मच गई है।आरोपी युवक ने तीन लोगों पर तलवार से ताबड़तोड़ वार कर दो को मौत के घाट उतार दिया है। हत्या का मुख्य कारण इलाके में अवैध शराब की बिक्री बताई जा रही है। हत्या के आरोपी युवक और उसके माता पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक

जानकारी के मुताबिक घटना बीती रात सोमवार की है। खुर्सीपार थाना क्षेत्र, सुभाष नगर निवासी मृतिका माधवी और उसका पति राजेश अवस्थी क्षेत्र में धड़ल्ले से शराब की अवैध ब्रिकी करते थे। पिछले दिनों पुलिस ने इनके घर से काफी मात्रा में अवैध शराब जब्त की थी और तब से ही माधवी को शक था कि, शराब की अवैध बिक्री की सूचना उसके पड़ोस में रहने वाला आकाश शर्मा पुलिस को दे रहा है। इसी बात को लेकर 10 अगस्त की रात माधवी और आकाश के बीच विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बड़ा कि आकाश ने माधवी पर तलवार से ताबड़तोड़ हमला कर उसे घायल कर दिया। जैसे ही घटना की जानकारी माधवी के पति को हुई तो वो अपने 12 वर्षीय बच्चे के साथ आकाश के घर पहुंचा। आकाश ने उन दोनों पर भी तलवार से जानलेवा हमला कर दिया, जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। पुलिस ने माधवी और उसके पति को लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर दोनों की इलाज के दौरान मौत हो गयी। वहीं इस घटना में 12 वर्षीय बच्चे की हालत गंभीर बतायी जा रही है।

बताया जा रहा हैं कि मृतक पति-पत्नी इलाके में धड़ल्ले से शराब की ब्रिकी करते थे, जिसकी शिकायत आसपास के लोगों ने पुलिस को भी की थी। फिलहाल हत्या के आरोपी आकाश शर्मा और उसके माता पिता को गिरफतार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ 302, 34 आम्र्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Spread the love