Begin typing your search above and press return to search.

डबल मर्डर -ब्रेकिंग: पानी नहीं देने पर बेटे ने पिता और दादी पर अंधाधुंध बरसाये डंडे……मौके पर ही दोनों की हो गयी मौत, आरोपी फरार….. NPG से बोले SP….

डबल मर्डर -ब्रेकिंग: पानी नहीं देने पर बेटे ने पिता और दादी पर अंधाधुंध बरसाये डंडे……मौके पर ही दोनों की हो गयी मौत, आरोपी फरार….. NPG से बोले SP….
X
By NPG News

धमतरी 14 अप्रैल 2021। धमतरी से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है। सरफिरे बेटे ने पिता और दादी की नृशंस हत्या कर दी। घटना देर रात की बताई जा रही है। वारदात के बाद युवक फरार बताया जा रहा है। घटना धमतरी के मग़रलोड थाना अंतर्गत करेली बड़ी चौकी के ग्राम चाँदना की है है। गांव में दोहरे हत्याकांड से सनसनी मच गयी है।

बताया जा रहा है कि ग्राम चांदना के महावीर चौक मे बीती रात युवक ने अपने ही दादी और पिता को मौत को घाट उतार दिया। हैवान बने बेटे ने पहले पिता की डंडे से पीटकर हत्या की और फिर बीच बचाव करने आई दादी को भी मौत की नींद सुला दिया। युवक ने दादी और पिता के सर पर डंडे से बेरहमी से वार किया, जिसकी वजह से दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक का नाम पन्ना लाल वर्मा उम्र 52 साल और मृत्तिका त्रिवेणी बाई उम्र 80 साल बताया जा रहा है।

बता दें की इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक घटना स्थल से फरार है…आरोपी महेश वर्मा की पुलिस तलाश कर रही है..वही इस मामले में एसपी बी.पी राजभानू ने NPG को बताया कि

“घटना बीते रात्रि का है…युवक ने अपने पिता और दादी का लकड़ी से मारकर हत्या कर दिया …घटने के बात से आरोपी युवक फरार है….पानी मांगने को लेकर कुछ बात हुआ था….पुलिस तलाश में जुट गई गयी आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा”

…….फिलहाल मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है…और फरार आरोपी की तलाश जारी है…

Next Story