Begin typing your search above and press return to search.

DON दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव…. इस हाल में अस्पताल में कराया गया भर्ती..

DON दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव…. इस हाल में अस्पताल में कराया गया भर्ती..
X
By NPG News

नईदिल्ली 5 जून 2020। अंडरवर्ल्ड की दुनिया के सबसे बड़े डॉन दाऊद इब्राहिम का कोरोना टेस्ट पॉजीटिव आया है। इतना ही नहीं दाऊद की बीवी माहजबीन को भी कोरोना ने अपना शिकार बना लिया है। इस घटना के बाद दाऊद के गार्ड्स और दूसरे स्टाफ को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

बता दें कि पूरा दुनिया में कोरोना वायरस तांडव मचा रहा है। पड़ोसी पाकिस्तान के कराची में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, लेकिन इमरान सरकार इस बात से बार-बार इंकार कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक दाऊद और उसकी पत्नी को इलाज के लिए कराची सैन्य अस्पताल एंबुलेंस से पहुंचाया गया है।

दाऊद भारत का सबसे बड़ा दुश्मन है। दाऊद 1993 में हुए मुंबई बम धमाके का मास्टरमाइंड है और अंडरवर्ल्ड डॉन है. अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बारे में सारी दुनिया जानती है। लेकिन उनके परिवार के बारे में बहुत कम लोगों को मालूम है. क्योंकि उसने परिवार को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा. दाऊद की पत्नी का नाम महजबीन उर्फ जुबीना जरीन है। दाऊद और जुबीना के चार बच्चे हैं. तीन बेटियां माहरुख, माहरीन और मारिया, वहीं एक बेटा है जिसका नाम मोइन है।

मुंबई में 13 बम जगहों पर बम विस्फोट हुआ था, जिसमें करीब 350 बेगुनाहों ने अपनी जान गंवा दी थी। इसले बाद साल 2003 में भारत सरकार ने अमेरिका के साथ मिलकर आतंक के पर्याय माने जाने वाले दाऊद को ग्लोबल टेररिस्ट घोषित कराया था।

Next Story