npg

घरेलू हिंसा का मामला: पत्नी की आपत्ति के बाद हनी सिंह का कोर्ट को आश्वासन, नहीं बेचेंगे यूएई वाला घर

मुंबई 18 सितम्बर 2021I  मशहूर रैपर हनी सिंह पिछले काफी दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनकी पत्नी शालिनी सिंह ने उन पर घरेलू हिंसा का केरस दर्ज किया है। बता दें कि इस केस की पिछली सुनवाई में दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने हनी सिंह के लिए एक […]

Spread the love

घरेलू हिंसा का मामला: पत्नी की आपत्ति के बाद हनी सिंह का कोर्ट को आश्वासन, नहीं बेचेंगे यूएई वाला घर
X

मुंबई 18 सितम्बर 2021I मशहूर रैपर हनी सिंह पिछले काफी दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनकी पत्नी शालिनी सिंह ने उन पर घरेलू हिंसा का केरस दर्ज किया है। बता दें कि इस केस की पिछली सुनवाई में दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने हनी सिंह के लिए एक नोटिस जारी किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि गायक यूएई में अपने घर को नहीं बेच सकते हैं। कोर्ट ने नोटिस जारी किया था कि गायक अपने घर को तब तक नहीं बेच सकते जब तक ये मामला कोर्ट में है।
अब हनी सिंह ने पिछले शुक्रवार को इस मामले में अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया है जिसमें उन्होंने कोर्ट को विश्वास दिलाया है कि वो संयुक्त अरब अमीरात( यूएई) में अपने घर को नहीं बेचेंगे। बता दें कि पिछली बार कोर्ट ने उन्हें अपनी विदेशी कंपनी के पंजीकृत दस्तावेज और कुछ अन्य दस्तावेज कोर्ट में जमा करने के आदेश जारी किए थे खबरों की मानें तो हनी सिंह की वकील रेबेका जॉन का कहना है कि हनी सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप पर अदालत सुनवाई कर रही है और अदालत इस तरह से उनकी संपत्ति को बेचना बंद नहीं कर सकती। कोर्ट में दोनों पक्षों की दलीले सुनने के बाद मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने अपनी दलील मे कहा कि हनी के कारोबार पर प्रतिबंध नहीं लगाया जा सकता। बता दें कि अब 28 सितंबर को इस मामले की सुनवाई होगी।
बता दें कि अदालत ने ये निर्देश हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार द्वारा दायर एक आवेदन पर दिया था। आवेदन में आरोप लगाया गया है उनके पति दुबई में संपत्ति पर तीसरे पक्ष के अधिकार बनाने और कुछ संपत्तियों का निपटान करने की प्रक्रिया में हैं। उन्होंने अदालत को बताया कि हनी सिंह के पास दुबई में 333.73 वर्ग मीटर का एक ‘पॉश विला’ है, जिसे उसने विदेश में स्थापित अपनी एक कंपनी के माध्यम से उसके लिए खरीदा था।

Next Story