Begin typing your search above and press return to search.

ऑनलाइन करते है पढ़ाई…तो हो जाये सावधान…जूम पर चल रही थी ग्रुप क्लास…अचानक एक सिरफिरा करने लगा अश्लील हरकत…

ऑनलाइन करते है पढ़ाई…तो हो जाये सावधान…जूम पर चल रही थी ग्रुप क्लास…अचानक एक सिरफिरा करने लगा अश्लील हरकत…
X
By NPG News

गुजरात 21 अप्रैल 2020 लॉकडाउन के चलते देश में जरूरी सेवाओं के अलावा सबकुछ बंद है. स्कूल-कॉलेज भी लंबे समय से बंद चल रहे हैं और बच्चों की पढ़ाई खराब न हो इसके लिये ऑनलाइन माध्यमों का उपयोग किया जा रहा है. मगर, कुछ शरारती तत्व लॉकडाउन की मुश्किलों के बीच भी घटिया हरकतें करने से बाज नहीं आ रहे हैं.

ऐसी ही एक घटना गुजरात से सामने आई है. अहमदाबाद की एक यूनिवर्सिटी छात्रा ने राष्ट्रीय महिला आयोग से शिकायत की है कि जूम पर चल रही ऑनलाइन ग्रुप क्लास के दौरान किसी शख्स ने मास्टरबेटिंग की हरकत की.

दरअसल, लॉकडाउन के चलते यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स की ऑनलाइन क्लास ली जा रही थी. आरोप है कि इसी दौरान किसी शख्स ने इस ऑनलाइन क्लास को हैक कर लिया. सिर्फ इतना ही नहीं, हैकिंग के बाद वो सिरफिरा अश्लील हरकत करने लगा.

छात्रा ने NCW से की शिकायत

इस मामले की शिकायत राष्ट्रीय महिला आयोग को मिली है. आयोग ने शिकायत मिलने के बाद गुजरात के डीजीपी को पत्र लिखकर मामले की जानकारी दी है. साथ ही आयोग ने पुलिस से कहा है कि ऑनलाइन गतिविधियों में सुरक्षा का ध्यान रखा जाये और ग्रुप क्लास के दौरान की गई इस हरकत के लिये जिम्मेदार शख्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाये.

Next Story