डाॅक्टर की बीबी की मौत: एक माह पहले ही हुआ था प्रेम विवाह, आठवी मंजिल से कूदकर दे दी जान… महिला थी नर्स

दुर्ग 17 नवंबर 2020। रविवार की रात एक नर्स ने अपनी बिल्डिंग की आठ मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। मृतिका नर्स की एक माह पहले ही दुर्ग के रहने वाले डाॅक्टर से प्रेम विवाह हुआ था। फिलहाल मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।
जानकारी के मुताबिक घटना पद्नाभपुर थाना क्षेत्र के आनंद विहार काॅलोनी की है। महिला नर्स का नाम प्रीति देवांगन था। महिला के पति का नाम महेंद्र देवांगन है और एक निजी अस्पताल में डाॅक्टर है। नर्स के पति ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने आठ अक्टूबर को कोर्ट में जाकर प्रीति के साथ प्रेम विवाह किया था। प्रीति की ये दूसरी शादी थी। करीब दो माह पहले ही प्रीति ने अपने पति को तालाक दिया था। प्रीति की छह साल की बच्ची भी है, जो अपनी नानी के साथ बिहार में रहती है।
डाॅक्टर महेंद्र ने पुलिस को आगे बताया कि उसकी मुलाकात प्रीति से एक साल पहले एक निजी अस्पताल में ड्यूटी के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों एक दूसरे से प्रेम करने लगे और फिर पति से तालाक के बाद प्रीति ने डाॅक्टर से प्रेम विवाह कर लिया था। शादी के बाद से ही दोनों के बीच में सब अच्छ चल रहा था, लेकिन दो चार दिनों से प्रीति परेशान रहने लगी थी। रविवार की रात एक साथ खाना खाने के बाद प्रीति ने कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर वो वहां से चली गयी। दरवाजा बंद देखकर डाॅक्टर महेंद्र ने पड़ासियों को आवाज देकर दरवाजा बाहर से खुलवाया और प्रीति की खोज शुरू की। थोड़ी देर बाद पता चला कि उसकी पत्नी बिल्डिंग की आठवी मंजिल से कूद गयी है, जिसके बाद उसे खून से लथपथ हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। फिलहाल नर्स ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसे लेकर पुलिस जांच कर रही है। साथ ही आसपास के लोगों और महिला के परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

Spread the love