Begin typing your search above and press return to search.

डाक्टर, नर्स और पुलिसकर्मी मिले कोरोना पॉजेटिव …. एक ही जिले में 6 कोरोना वारियर्स की रिपोर्ट आयी पॉजेटिव….3 जवान संक्रमित मिला, थाने को किया जा रहा सील

डाक्टर, नर्स और पुलिसकर्मी मिले कोरोना पॉजेटिव …. एक ही जिले में 6 कोरोना वारियर्स की रिपोर्ट आयी पॉजेटिव….3 जवान संक्रमित मिला, थाने को किया जा रहा सील
X
By NPG News

दुर्ग 18 जून 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। आज कोरोना ने प्रदेश में फिर से आंकड़ों के शतक के करीब पहुंच गया है। प्रदेश में बढ़ते केस के बीच अब इसकी चपेट में लगातार कोरोना वारियर्स भी आ रहे हैं। एक ही जिले से 6 कोरोना वारियर्स संक्रमण की चपेट में आये हैं। इनमें दो डाक्टर, एक नर्स और 3 पुलिस जवान शामिल हैं।

आज दुर्ग में कोरोना के कुल 9 नये मामले आये थे, उनमें से 6 कोरोना वारियर्स हैं। शंकराचार्य कोविड हास्पीटल के दो डाक्टर कोरोना की चपेट में आये हैं, जिसके जिस अस्पताल में वो इलाज करते थे, उसी अस्पताल में अब उन्हें इलाज केलिए भर्ती कराया गयाहै। वहीं दुर्ग के नेवई थाना के तीन पुलिस जवान में भी कोरोना संक्रमण पाया गया है। इधर सेक्टर एक की कोविड अस्पताल की एक महिला नर्स भी कोरोना पॉजेटिव पायी गयी है।

छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीजों का आंकड़ा अब 2000 के आंकड़े के करीब पहुंच गया है। आज अभी तक छत्तीसगढ़ में 82 नये कोरोना मरीज मिले हैं। हालांकि अच्छी बात ये भी है कि आज 46 मरीजों को स्वस्थ्य होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज भी किया गया है। आज 82 मजदूरों में सर्वाधिक 22 मरीज बलरामपुर से मिले हैं, वहीं बलौदाबाजार से 12 नये संक्रमितों की पहचान हुई है। जांजगी-चांपा और रायपुर से 11-11 नये मरीज मिले हैं, जबकि दुर्ग से 9, राजनांदगांव से 8, बिलासपुर से 4, कोरिया से 3 और कोरबा से 2 कोरोना पॉजेटिव मरीजों की पहचान हुई है।

Next Story