comscore

CG कोरोना से डाक्टर की मौत : कोविड हॉस्पीटल में तैनात डाक्टर की कोरोना से मौत….. ड्यूटी के दौरान बताया, उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव है…..फिर अस्पताल में ही…. मचा हड़कंप

बलौदाबाजार 19 जुलाई 2021। बलौदाबाजार के जिला कोविड अस्पताल में आज सुबह डाक्टर की मौत से हड़कंप मच गया। रविवार को ड्यूटी में तैनात डाक्टर शैलेंद्र साहू की टेस्ट रिपोर्ट ड्यूटी के दौरान ही मिली थी, जिसके बाद उन्होंने अपने साथी कर्मचारियों को इसकी सूचना दी और फिर अस्पताल में ही आराम करने चले गये। आज सुबह जब कर्मचारियों ने उन्हें उठाने की कोशिश की तो उनकी मौत हो चुकी थी।

जानकारी के मुताबिक बलौदाबाजार के कोविड अस्पताल में तैनात डॉ शैलेंद्र साहू कोविड हॉस्पीटल के इंचार्ज थे। रविवार को उनकी शाम की ड्यूटी थी, अस्पताल में ही उन्हें पता चला कि वो कोरोना पॉजेटिव हो गये हैं, लिहाजा उन्होंने नर्सों से कहा कि वो फिलहाल अस्पताल में ही आराम करेंगे उन्हें कोई डिस्टर्ब नहीं करे। जिसके बाद डाक्टर को किसी ने डिस्टर्ब नहीं किया। आज सुबह जब शिफ्ट चेंज होने लगी, को स्टाफ उन्हें उठाने के लिए पहुंचा।

बेड पर वो बेसुध पड़े हुए थे, लिहाजा स्टाफ को कुछ शक हुआ। तत्काल हास्पीटल में दूसरे डाक्टरों को को स्टाफ ने सूचना दी, लेकिन तब तक उनकी मौत हो गयी। 40 साल के डाक्टर शैलेंद्र पूरे कोरोना काल में कोविड हास्पीटल में ही तैनात रहे। वो खुद कोरोना मरीजों का इलाज करते रहे। अपने व्यवहार और निष्ठा से लोगों के बीच काफी लोकप्रिय डाक्टर शैलेंद्र की मौत के बाद क्षेत्र में काफी लोग शोक संतप्त हैं।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!