डॉक्टर सुसाइड : ट्रेन के आगे कूदकर डाक्टर ने दी जान….घर से कहकर निकले थे 5 मिनट में लौटूंगा…चाचा ने किया कॉल, तो कास्टेबल ने बोला- मोबाइल वाले की लाश रेल पटरी पर पड़ी है

भिलाई 2 अक्टूबर 2020। एक डॉक्टर ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। घटना भिलाई के सुपेला थाना भेत्र का है। फिलहाल पड़ताल में अभी तक खुदकुशी की वजह सामने नहीं आ पायी है। जानकारी से मुताबिक डाक्टर का नाम ऋषि साहू है, जो बीएएमएस डाक्टर था और बोरसी में प्राइवेट प्रैक्टिस किया करता था। जानकारी के मुताबिक डाक्टर अपने घर से कुछ देर में वापस लौटने की बात कहकर निकला था, लेकिन वो नहीं लौटा।

इधर काफी देर बीत जाने के बाद भी जब डाक्टर अपने घर नहीं लौटा तो ऋषि साहू के चाचा ने उनके मोबाइल पर कॉल किया, काफी देर रिंग जाने के बाद एक कॉस्टेबल ने डाक्टर के मोबाइल को रिसीव किया। कास्टेबल ने बताया कि ये फोन सुपेला रेलवे क्रांसिंग के पास पड़ा है और जिसका ये मोबाइल है, उसकी डेड बॉडी पड़ी है, ट्रेन के सामने कूदकर उसने जान दे दी है।

परिजन इस सूचना के बाद तुरंत मौके पर पहुंचे तो शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा था। अभी तक परिजन भी नहीं बता पा रहे हैं कि डाक्टर ने क्यों आत्महत्या की, वो 5 मिनट में लौटने की बात कहकर घर से निकले थे, लेकिन फिर नहीं लौटे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.