डाक्टर ने गर्लफ्रेंड का किया मर्डर : जहर का इंजेक्शन लगाकर डाक्टर ने की अपनी प्रेमिका की हत्या…..40 दिन बाद पुलिस ने किया मर्डर का खुलासा…गिरफ्तार हुआ आरोपी

गाजियाबाद 18 अक्टूबर 2020। एक डॉक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड को जहर का इंजेक्शन देकर मार डाला। घटना गाजियाबाद के डासना का है, जहां वारदात के 40 दिन बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ है। यहां पुलिस ने इस मामले में खुलासा करते हुए बताया कि डॉक्टर प्रेमी का शादीशुदा प्रेमिका पिछले काफी समय से एक दूसरे से संबंध था। आरोपी डॉक्टर भी शादीशुदा है। प्रेमिका काफी समय से डॉक्टर के साथ रहने की जिद कर रही थी और इसी से तंग आकर डॉक्टर ने एक खौफनाक साजिश रची।

बीते 7 सितंबर को गाजियाबाद के मसूरी इलाके से एक 31 साल की महिला शबाना पत्नी यामीन संदिग्ध हालत में गायब हो गई थी.महिला की गुमशुदगी मसूरी थाने में दर्ज कराई गई थी. पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी महिला नहीं मिली. हाल ही में पुलिस को पता चला कि महिला इलाके के रहने वाले डॉक्टर इस्माइल के संपर्क में रहती थी.पुलिस ने कड़ियां जोड़ीं तो पता चला कि डॉक्टर इस्माइल ने कुछ समय पहले अपना मोबाइल नंबर बदल दिया था. पुलिस ने डॉक्टर का पुराना मोबाइल नंबर तलाशा और उसकी लोकेशन के आधार पर आरोपी इस्माइल को हिरासत में लिया गया.कड़ाई से पूछताछ करने पर डॉक्टर इस्माइल ने अपना गुनाह कबूल कर लिया. आरोपी ने पुलिस को बताया है कि वो महिला को बहाने से हरियाणा ले गया था
जहां पर जहर का इंजेक्शन लगाकर महिला की हत्या कर दी. इसके बाद महिला के शव को कुरुक्षेत्र इलाके में ठिकाने लगा दिया गया था.

खबर के मुताबिक, डॉक्टर इस्माइल की डासना में एक अंपजीकृत क्लिनिक है। कुछ समय पहले शबाना उसके पास इलाज कराने आई और इसी दौरान दोनों में दोस्ती हुई जो बाद में प्यार में बदल गई। एक महीने बाद दोनों में संबंध बन गए और इसके बाद शबाना डॉक्टर इस्माइल के साथ रहने की जिद करने लगी। लेकिन आरोपी खुद ही शादीशुदा था इसलिए वह शबाना को अपने पास नहीं रखना चाहता था।

शबाना की बढ़ती जिद के आगे डॉक्टर ने एक योजना बनाई और 7 सितंबर को शबाना को अपने साथ घूमने के बहाने दिल्ली ले गया जहां दोनों पहाड़गंज के एक होटल में ठहरे। यहां से शबाना को अकेला होटल में छोड़कर डॉक्टर वापस आ गया। इसके बाद लगातार शबाना डॉक्टर इस्माइल को कॉल करती रही तो इस्माइल ने किराए की एक कार ली और पहाड़गंज पहुंच गया। इसके बाद दोनों चंडीगढ़ की तरफ निकल गए।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.