comscore

LIVE मर्डर : डाक्टर पति-पत्नी का मर्डर : डॉक्टर दंपति की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, कैमरे में कैद लाइव मर्डर….CCTV से हुई हत्यारों की पहचान तो सामने आया रोंगटे खड़े कर देने वाला राज

जयपुर 29 मई 2021। राजस्थान के भरतपुर  जिले के अटलबंद थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने कार में सवार डॉक्‍टर दंपति की गोली मार कर हत्या  कर दी. यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. मारे गई दंप‍ति की पहचान डॉ 46 साल के डॉ. सुदीप गुप्ता और 44 साल की उनकी पत्नी डॉ. सीमा गुप्ता के तौर पर पहचान हुई है.

पुलिस ने कहा, बाइक सवार बदमाशों की पहचान हो गई है और उन्‍होंने डॉक्‍टर दंपति की हत्‍या बदला लेने की लिए की है. भरतपुर पुलिस महानिरीक्षक प्रसन्ना कुमार खमेसरा ने बताया कि दोनों बदमाशों की पहचान कर ली गई है. पुलिस के मुताबिक, डॉक्टर दंपती की हत्या बदला लेने के लिए की गई है.

दरअसल, हमले में मारी गई डॉ. सीमा गुप्ता पर यह आरोप लगा था कि उन्होंने 2 साल पहले पति सुदीप गुप्ता की प्रेमिका दीपा गुर्जर और उसके बेटे की जलाकर हत्या कर दी थी. इस मामले में डॉक्‍टर सुदीप गुप्ता, उनकी पत्नी डॉ सीमा गुप्ता और उनकी मां को इस महिला और उसके 5 साल के बच्चे की हत्या के मामले में जेल की सजा मिली थी. दो साल पहले एक मकान में आग लगने की घटना में एक महिला और उसके पांच साल के बच्चे की मौत हो गई थी. इसके हत्‍या के लिए अंजाम दिया गया था. डॉक्‍टर सुदीप गुप्ता के महिला के साथ संबंध थे.

आईजी पीके खमेसरा बताया कि डॉक्‍टर सुदीप गुप्ता, उनकी पत्नी डॉ सीमा गुप्ता और उनकी मां को नवंबर 2019 में एक महिला और उसके 5 साल के बच्चे की हत्या के मामले में जेल की सजा मिली थी. उन्होंने बताया कि डॉक्‍टर दंपति की गोली मार हत्या करने वाले बदमाशों की पहचान अनुज और महेश के रूप में की गई है. नवंबर 2019 में जिस महिला की हत्या हुई थी, अनुज उसका भाई है.

पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि दोनों बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का प्रयास जारी है. थाना प्रभारी राजेन्द्र शर्मा ने बताया कि बाइक सवार दो बदमाशों ने सर्कुलर रोड पर केंद्रीय बस स्टेंड के पास सुदीप गुप्ता (46) और उनकी पत्नी सीमा गुप्ता (44) की हत्या कर दी. बता दें कि नवंबर 2019 में एक मकान में आग लगने की घटना में एक महिला और उसके पांच साल के बच्चे की मौत हो गई थी. डॉक्‍टर सुदीप गुप्ता के महिला के साथ
संबंध थे.

राजस्थान के भरतपुर में कल बाइक सवार हमलावरों के डॉक्टर दंपत्ति की गोली मारकर हत्या करने के मामले में  पुलिस अधीक्षक ने बताया, “हमारे पास सीसीटीवी फुटेज आ गई है, दोनों हमलावरों को पहचान कर उन्हें गिरफ़्तार किया जाएगा.”

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!