डाक्टर की कोरोना से मौत : बिग ब्रेकिंग- कोरोना का कहर डाक्टर पर टूटा…एक डाक्टर की इलाज के दौरान मौत….आंबेडकर अस्पताल के अधीक्षक डॉ विनित और उनका परिवार कोरोना संक्रमित… अस्पताल में कराया गया भर्ती

रायपुर 14 सितंबर 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर जमकर टूट रहा है। दुख की बात ये है कि छत्तीसगढ़ में कोरोना की चपेट में अब लगातार जनप्रतिनिधि, पुलिस अधिकारी और कोरोना योद्धा आ रहे है। पिछले 24 घंटे में जहां 2 विधायक कोरोना पॉजेटिव मिले हैं, तो वहीं एक डाक्टर की मौत भी हुई है, जबकि एक डाक्टर का पूरा परिवार ही कोरोना पॉजेटिव हो गया है।

खबर के मुताबिक अंबेडकर अस्पताल के सुपरीडेंटेड डॉ विनित जैन कोरोना पॉजेटिव पाये गये हैं। डॉ विनित जैन के अलावे उनके माता-पिता की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजेटिव आयी है। अस्पताल अधीक्षक डॉ विनित और उनके मां-पिता को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि उनकी तबीयत फिलहाल स्थिर बतायी जा रही है।

एक डाक्टर की कोरोना से मौत 

छत्तीसगढ़ में कोरोना से आज एक डाक्टर की मौत हुई है। डाक्टर बीपी बघेल को 8 सितंबर से रायपुर के अंबेडकर अस्पताल में भर्ती थे। अस्पताल में वो लगातार सांस संबंधी परेशानी से जूझ रहे थे। डाक्टर की लगातार कोशिश के बावजूद उनके संक्रमण में किसी भी तरह की कमी नहीं आयी। उन्हें आक्सीजन पर रखा गया था, इलाज के दौरान ही आज डाक्टर बघेल की मौत हो गयी है। वो बलौदाबाजार के कसडोल में पदस्थ थे। 60 वर्षीय बघेल बिलासपुर के रहने वाले थे।

Spread the love