comscore

डॉक्टर ने आत्महत्या की: कोविड वार्ड में तैनात डॉक्टर ने लगायी फांसी…..कोरोना के हालात की वजह से तनाव में थे…..सुसाइड नोट में लिखी ये बातें

नई दिल्ली 1 मई 2021। दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में कार्यरत एक डॉक्टर ने शुक्रवार को देर रात आत्महत्या कर ली। मृतक डॉक्टर की पहचान विवेक राय के रूप में हुई है। पुलिस स्टेशन मालवीय नगर में 30 अप्रैल को रात 11 बजकर 16 बजे एक सूचना प्राप्त हुई थी, जिसमें बताया गया कि महिला कॉलर के दोस्त का पति दरवाजा नहीं खोल रहा है। सूचना मिलने पर एएसआई जगदीश कुमार दिए गए पते यानी हाउस नंबर L- 62A, दूसरी मंजिल मालवीय नगर पहुंचे। मौके पर पुलिस ने एक व्यक्ति को छत के पंखे से साड़ी के सहारे लटका हुआ पाया। मौके पर क्राइम टीम को बुलाया गया और घटनास्थल का निरीक्षण किया गया।

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) के पूर्व प्रमुख डॉक्टर रवि वानखेड़कर ने ट्वीट कर दावा किया कि कोरोनावायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर के चलते विवेक तनाव में थे. इसी वजह से उन्होंने खुदकुशी जैसा घातक कदम उठाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि, मृतक डॉक्टर विवेक राय अपनी पत्नी के साथ रहते थे। कमरे की पूरी तलाशी ली गई और एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें मृतक द्वारा किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया गया है। मृतक डॉक्टर के शव को एम्स के शवगृह में भेज दिया गया और मृतक का पोस्टमार्टम करवाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद मृतक डॉक्टर का शव चचेरे भाई को सौंप दिया गया। पुलिस आगे की कार्यवाही और पूछताछ कर रही है।

 

Spread the love