Begin typing your search above and press return to search.

डॉक्टर गिरफ्तार: रेप पीड़िता का गर्भपात कर महिला डॉक्टर थी फरार… पुलिस ने दिल्ली से पकड़ा

डॉक्टर गिरफ्तार: रेप पीड़िता का गर्भपात कर महिला डॉक्टर थी फरार… पुलिस ने दिल्ली से पकड़ा
X
By NPG News

धमतरी 13 अप्रैल 2021। दुष्कर्म पीड़िता का गर्भपात कर ढ़ाई माह से फरार चल रही महिला डाॅक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। महिला डाॅक्टर को दिल्ली महिपालपुर से पकड़ कर ट्रांजिट रिमांड पर धमतरी लाया गया है। आरोपी महिला डाॅक्टर का नाम ममतारानी बेहरा 37 वर्ष हैं जो उड़ीसा नवरंपुर की रहने वाली है।
दरअसल घटना जनवरी 2021 के सिहावा थाना क्षेत्र की है। सिरसिदा कर्णेश्वर पारा निवासी लोकेश तिवारी ने एक नाबालिग लड़की को अपने प्रेमजाल में फसाकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाया था। पीड़िता जब गर्भवती हो गयी तो आरोपी ने लड़की को अपने साथ उड़ीसा के झठियारपारा रिश्तेदार के यहां ले गया। यहां पर आरोपी ने रायघर की महिला डाॅक्टर से मिलकर नाबालिग लकड़ी का जबरन गर्भपात करा दिया। साथ ही किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। घटना के बाद पीड़िता जैसे तैसे अपने घर पहुंची और इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद इस मामले में सिहावा थाने में आरोपी युवक लोकेश तिवारी और महिला डाॅक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गयी थी।
पुलिस ने शिकायत के बाद तत्काल आरोपी को उड़ीसा से गिरफ्तार कर लिया था। वहीं आरोपिया महिला डाॅक्टर घटना के बाद से ही फरार थी। इस दौरान धमतरी पुलिस को महिला डाॅक्टर के दिल्ली में अपनी मां के यहां होने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने दिल्ली में डेरा डालकर आरोपी महिला डाॅक्टर ममतारानी बेहरा को महिपालपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story