Begin typing your search above and press return to search.

कोई भी मुसलमान से सब्जी नहीं खरीदना….इस भाजपा विधायक का विवादित वीडियो वायरल….पूछने पर विधायक ने कह दी ये बात …

कोई भी मुसलमान से सब्जी नहीं खरीदना….इस भाजपा विधायक का विवादित वीडियो वायरल….पूछने पर विधायक ने कह दी ये बात …
X
By NPG News

लखनऊ 28 अप्रैल 2020। BJP विधायक सुरेश तिवारी ने उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में लोगों से कहा कि किसी को भी मुसलमानों से सब्जियां नहीं खरीदनी चाहिए। सोशल मीडिया में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें BJP विधायक सुरेश तिवारी कह रहे हैं कि एक बात का ध्यान रखें। मैं सबको खुल कर बता रहा हूं किसी को भी मुसलमानों से सब्जियां नहीं खरीदनी चाहिए।

उन्होंने ये बात उस समय कहीं जब कोई लोग मौजूद थे और सरकारी अधिकारी भी मौजूद रहे। सुरेश तिवारी उत्तर प्रदेश के देवरिया के बरहज विधानसभा से विधायक हैं। जब सुरेश तिवारी से संपर्क किया गया तो उन्होंने अपने बयान को लेकर कहा कि मैंने यह बात एक हफ्ते पहले बरहज नगर पालिका की यात्रा के दौरान कही थी उस वक्त कई सरकारी अधिकारी भी मौजूद थे।

विधायक जब ये बात कर रहे हैं तो उसी वक्त पीछे से कोई उन्हें बताता है कि दिल्ली में मुकदमा दर्ज हुआ है. बता दें कि दिल्ली में एक शख्स एक मुस्लिम सब्जी बेचने वाले का नाम पूछकर उसकी पिटाई करता है. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. हालांकि, इस तरह की घटना देश के दूसरे हिस्सों से भी सामने आ रही हैं.आपको बता दें कि विधायक जब ये बात कर रहे हैं तो उसी वक्त पीछे से कोई उन्हें बताता है कि दिल्ली में मुकदमा दर्ज हुआ है। बता दें कि दिल्ली में एक शख्स एक मुस्लिम सब्जी बेचने वाले का नाम पूछकर उसकी पिटाई करता है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। हालांकि, इस तरह की घटना देश के दूसरे हिस्सों से भी सामने आ रही हैं।

Next Story