Begin typing your search above and press return to search.

DME डॉ आदिले पर रेप का गंभीर आरोप…. महिला काउंसलर ने SSP से की लिखित शिकायत, महिला थाना को जांच के लिए भेजा गया प्रकरण…. DKS में पदस्थ महिला ने घर ले जाकर बलात्कार करने का लगाया आरोप… चुप रहने की धमकी भी देने की बात कही

DME डॉ आदिले पर रेप का गंभीर आरोप…. महिला काउंसलर ने SSP से की लिखित शिकायत, महिला थाना को जांच के लिए भेजा गया प्रकरण…. DKS में पदस्थ महिला ने घर ले जाकर बलात्कार करने का लगाया आरोप… चुप रहने की धमकी भी देने की बात कही
X
By NPG News

रायपुर 21 अगस्त 2020। DME डॉ एसएल आदिले पर एक और गंभीर आरोप लगा है। एक महिला ने डॉ आदिले पर रेप का गंभीर आरोप लगाया है। महिला ने SSP अजय यादव से इस मामले में लिखित शिकायत की है। महिला अभी रायपुर के DKS अस्पताल में काउंसल के तौर पर पदस्थ है। महिला ने शिकायत के बाद अभी तक अपना बयान दर्ज नहीं कराया है, जबकि उसे आज बुलाया गया था। बयान नहीं होने की वजह से अभी तक इस प्रकरण में कोई FIR दर्ज नहीं की गयी है। महिला थाना की TI ने बताया कि महिला का बयान दर्ज करने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जायेगी।

आपको बता दें कि महिला ने एसएसपी रायपुर को दो पन्ने का लिखित शिकायत देकर प्रकरण में DME पर रेप का गंभीर आरोप लगाया है। कांकेर के भानुप्रतापपुर की रहने वाली महिला ने लिखा है कि वो 2017 में एक परीक्षा दी थी, जिसके नौकरी के सिलसिले में रायगढ़ मेडिकल कॉलेज के तत्कालीन डीन डा एसएल आदिले से मिली थी। इस दौरान उनका परिचय हुआ, जिसके बाद डॉ आदिले ने अपना मोबाइल नंबर उसे दिया था। परीक्षा और रिजल्ट को लेकर डॉ आदिले से उसकी कई दफा बात हुई।

महिला ने शिकायत में बताया है कि उसकी और डॉ आदिले की उसके दो मोबाइल नंबर पर लगातार बात होती थी। इसी दौरान साल 2018 में एक बार वो जब रायपुर आयी थी, तो उसने डॉ आदिले को फोन कर बात की, जिसके बाद डॉ आदिले ने उसे घर आने को कहा। जब महिला ने घर जाने से मना किया, तो आदिले ने घर में परिवारजनों के रहने का झांसा देकर अपने साथ स्कूटी पर बैठाकर घर ले आये। जबकि अशोका रतन स्थित घर में कोई नहीं था।

महिला ने आरोप लगाया है कि इस दौरान डॉ आदिले ने उसके साथ गंदी-गंदी बातें की, वो गलत हरकत करने लगे तो वो वापस लौटने की कोशिश करने लगी। महिला का कहना है कि जैसे ही वो वापस जाने की बात करने लगी, डॉ आदिले उसे धमकी देने लगे। डॉ आदिले ने धमकी से डराकर उसके साथ बलात्कार किया और फिर वापस कचहरी चौक में छोड़ दिया। महिला ने शिकायती पत्र में कहा है कि वो उसके बाद अपने परीचित के घर चली गयी, लेकिन डर से किसी को भी घटना की बात नहीं बतायी, इस दौरान वो डरकर आत्महत्या करने की भी सोचने लगी थी, लेकिन आखिरकार हिम्मत करके अब वो इस मामले में डीएमई के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है।

महिला ने अपने शिकायत में ये भी चेतावनी दी है कि अगर न्याय नहीं मिला तो वो कुछ भी कर सकती है, जिसकी जिम्मेदारी सरकार और प्रशासन की होगी।

Next Story