Begin typing your search above and press return to search.

WhatsApp का धमाकेदार ऑफर, इन लोगों को दे रहा है 105 रुपए का कैशबैक... बस करना होगा ये काम

WhatsApp का धमाकेदार ऑफर, इन लोगों को दे रहा है 105 रुपए का कैशबैक... बस करना होगा ये काम
X

WhatsApp

By NPG News

नईदिल्ली 13 जून 2022 I अगर आप व्हाट्सऐप यूज करते हैं तो अब आपके लिए एक खुशखबरी है अगर आपको नहीं पता है तो बता दें कि इस इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप में यूजर्स को वीडियो, मैसेज और वॉइस कॉल करने के अलावा इन सुविधा भी मिला रही है तो चलिए जानते है क्या है कुछ खास.

भारतीय यूजर्स को WhatsApp Pay की ओर आकर्षित करने के लिए व्हाट्सऐप ने यह कदम उठाया है। इस कैशबैक ऑफर के चलते WhatsApp यूजर्स PhonePe, Paytm और Google Pay की जगह व्हाट्सऐप पे का यूज करना चाहेंगे। आइये, जानें कैसे उठाएं इस कैशबैक ऑफर का लाभ।

WhatsApp Pay यूजर्स को उनके अगले पेमेंट पर कुल 105 रुपये का कैशबैक दे रहा है। मैसेजिंग प्लेटफॉर्म अगली तीन पेमेंट के लिए 35 रुपये कैशबैक दे रहा है। दिलचस्प बात यह है कि राशि की कोई सीमा नहीं है। उदाहरण के लिए, यूजर्स 35 रुपये का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं, भले ही वे व्हाट्सऐप पेमेंट के माध्यम से 1 रुपये भेज दें। कंपनी स्पष्ट करती है कि यह एक "सीमित समय की पेशकश" है और केवल "चुनिंदा ग्राहकों" के लिए उपलब्ध है।

- यदि आवश्यक हो तो राशि और एक नोट दर्ज करें।

- फिर आपको अपना बैंक खाता जोड़ना होगा. "Get Started" पर क्लिक करें।

अपने बैंक का नाम चुनें. इसके बाद वेरिफाई पर क्लिक करके अपना मोबाइल नंबर वेरिफाई करें। पेमेंट का उपयोग करने के लिए आपका व्हाट्सऐप नंबर और बैंक में पंजीकृत नंबर समान होना चाहिए।

- वेरीफाई पर क्लिक करें. बैंक के वेरीफिकेशन के बाद अपना बैंक अकाउंट जोड़ें। Add ऑप्शन पर क्लिक करें।

- फिर, 'Continue' ऑप्शन पर क्लिक करें।

- जब बैंक खाता जुड़ जाए तो दिए गए स्थान में राशि दर्ज करें।

- Next पर क्लिक करें. यदि एक से अधिक अकाउंट जोड़े गए हैं, तो बैंक खाते का चयन करें।

- सेंड पेमेंट ऑप्शन पर क्लिक करें और जारी रखें. आपको वहां UPI पिन की पुष्टि करनी होगी।

- प्राप्तकर्ता को राशि मिल जाएगी और 35 रुपये आपके बैंक खाते में जमा कर दिए जाएंगे। जैसा कि बताया गया है, कैशबैक ऑफर फिलहाल चुनिंदा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है।

Next Story