Begin typing your search above and press return to search.

Vi का धमाकेदार ऑफर: ग्राहकों को मिलेंगे 2400 रुपये, जानें क्या है खास प्लान

Vi का धमाकेदार ऑफर: ग्राहकों को मिलेंगे 2400 रुपये, जानें क्या है खास प्लान
X
By NPG News

नईदिल्ली 18 जून 2022 I भारत में आज भी करोड़ों 2जी नेटवर्क यूजर्स हैं. 4जी स्मार्टफोन की कीमत की यह बड़ी वजह है, जिसके चलते अभी भी कई यूजर्स ऐसे हैं जो 2जी से 4जी नेटवर्क पर नहीं जा पाए हैं. ऐसे यूजर्स के लिए Vodafone Idea 4G नेटवर्क का इस्तेमाल करने के लिए एक मजेदार ऑफर लेकर आया है.

Vodafone Idea अपने 2G यूजर्स को 4G स्मार्टफोन पर स्विच होने पर 100 रुपये हर महीने कैशबैक दे रहा है. यह कैशबैक 24 महीने के लिए मिलेगा. यानी इस ऑफर के तहत यूजर्स को 2400 रुपये का कैशबैक मिलेगा. टेलीकॉम टॉक की जानकरी के मुताबिक, Vi का यह ऑफर 30 जून तक के लिए है.

अगर आप एक 2G Vi यूजर हैं, तो आपको इसका लाभ मिलेगा. इसके लिए आपको एक 4G फोन पर अपग्रेड करना होगा.इस ऑफर के लिए यूजर्स को 299 रुपये या इसके ऊपर का अनलिमिटेड पैक खरीदना होगा. इसमें यूजर्स को 100 रुपये का कैशबैक हर महीने मिलेगा. यूजर्स को कैशबैक 24 महीनों के लिए मिलेगा.यूजर्स को Vi App डाउनलोड करना होगा, जिस पर 100 x 24 के हिसाब से मंथली कैशबैक कूपन नजर आएगा. कैशबैक को यूजर्स My Coupons सेक्शन में चेक कर सकते हैं.इन कूपन्स का इस्तेमाल यूजर्स 299 रुपये या इसके ऊपर के रिचार्ज पर कर सकेंगे.

ध्यान रहे कि यह ऑफर सिर्फ प्रीपेड यूजर्स के लिए है. ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को हर महीने 299 रुपये या इसके ऊपर का रिचार्ज करना होगा. इसके अलावा Vi का यह ऑफर सिर्फ 2G से 4G फोन पर स्विच होने वाले यूजर्स को ही मिलेगा. वहीं इसमें मिलने वाले कूपन 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आएंगे. इसलिए आपको इन्हें 30 दिनों में ही यूज करना होगा.

Next Story