Begin typing your search above and press return to search.

वाणी कपूर बनेगी पोर्न स्टार!, मियां खलीफा को देंगी टक्कर...ऐसे लोगों की लगाएगी क्लास...जानिए

वाणी कपूर बनेगी पोर्न स्टार!, मियां खलीफा को देंगी टक्कर...ऐसे लोगों की लगाएगी क्लास...जानिए
X
By NPG News

मुबंई I अभिनेत्री वाणी कपूर बॉलीवुड में सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही है। फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री अब एक पोर्न स्टार का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। वह फिल्ममेकर दिनेश विजान के आगामी प्रोजेक्ट में पोर्न स्टार की भूमिका निभाएंगी।

वाणी अब अपनी अगली फिल्म के लिए भी बिल्कुल तैयार हैं. उन्हें दिनेश विजान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सर्वगुण संपन्न' में देखा जाने वाला है. खबर है कि इस फिल्म में वाणी एक पोर्न स्टार के रोल में दिखाई देंगी. हालांकि, इस फिल्म को लेकर वाणी या मेकर्स की ओर से आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं किया गया है. फिलहाल फिल्म की कहानी को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन वाणी के लुक के बारे में कहा जा रहा है कि यह एक मशहूर पोर्न स्टार से मिलता जुलता होगा. अब इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स कयास लगाने लगे हैं कि फिल्म में वाणी का लुक मिया खलीफा जैसा हो सकता है. खबरों की माने तो 'सर्वगुण संपन्न' में वाणी एक छोटे शहर की लड़की के रोल में दिखेंगी, जो बाद में एक मशहूर पोर्न स्टार बन जाती हैं.

मेकर्स इस फिल्म में कॉमेडी के साथ एक गंभीर मैसेज देने की भी कोशिश करेंगे. 'सर्वगुण संपन्न' में वाणी कपूर का रोल एक बोल्ड और स्ट्रॉन्ग लड़की का होगा, जो सेल्फ रिस्पेक्ट के लिए पूरी दुनिया के खिलाफ जाकर खड़ी हो जाती है. दिलचस्प बात यह है कि इस पूरी फिल्म को सिर्फ वाणी ही अपने कंधों पर आगे बढ़ाएंगी. फिल्म में और क्या मजेदार होगा इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा. गौरतलब है कि बुधवार को वाणी की फिल्म शमशेरा की टीजर भी रिलीज किया गया है. इस फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त को लीड रोल में देखा जा रहा है. टीजर में वाणी का लुक नहीं दिखाया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि इस फिल्म में वह दमदार भूमिका में हैं. ऐसे में फिल्म के लिए भी काफी उत्सुकता बढ़ गई है.

Next Story