Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस:भड़के यूजर्स ने कहा- घर की चादर लपेटकर आ गई क्या?...Photos में दिखा Bold लुक...

VIDEO: उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस:भड़के यूजर्स ने कहा- घर की चादर लपेटकर आ गई क्या?...Photos में दिखा Bold लुक...
X
By NPG News

नईदिल्ली 3 दिसम्बर 2021। उर्फी जावेद अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। बिग बॉस ओटीटी में अपना जलवा बिखेर चुकीं उर्फी जावेद के अतरंगी स्टाइल को फैन्स कभी खूब पसंद करते हैं तो वहीं कई बार वो ट्रोल भी हो जाती हैं। हालांकि उर्फी हमेशा ही अपनी ड्रेसिंग से सभी का ध्यान खींचने में सफल हो जाती हैं। इस बीच उर्फी के नए फोटोज सामने आए हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी पेस्टल पिंक ब्रालेट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस बैकलेस ड्रेस में वह बहुत बोल्ड नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग कलर के पैंट्स पहन रखे हैं. उन्होंने अपने बालों को बन बनाया हुआ है, जो उनके लुक पर काफी जच रहा है. वीडियो में उर्फी सड़क किनारे फोटोशूट करवाती दिख रही हैं. उनके इस कातिलाना और बोल्ड अंदाज पर फैंस फिदा हो गए हैं.

हाल ही में उर्फी जावेद, अंधेरी के एक सपर क्लब के बाहर नजर आईं। जहां उनको उनकी कुछ फैन्स ने घेर लिया और एक्ट्रेस की खूब तारीफ की। वहीं उर्फी ने उन सभी के साथ खूब प्यार से वक्त बिताया। विरल भियानी ने उर्फी का वीडियो शेयर किया है, जिस पर उन्हें कई सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'अल्लाह, इस लड़की को कपड़े दे।' वहीं उर्फी के ड्रेसिंग सेंस की कई फैन्स तारीफ भी कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- 'उर्फी, इंडिया की फैशन क्वीन है।'

उर्फी के ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। उर्फी इन फोटोज में काफी हॉट भी लग रही है। उर्फी ने पैपराजी को देख खूब पोज दिए। उर्फी की इस बैकलैस ड्रेस पर कई फैन्स का दिल आ गया है और वो एक्ट्रेस की खूब तारीफें कर रहे हैं। याद दिला दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब उर्फी अपने ड्रेस को लेकर चर्चा में हैं। इससे पहले भी कई बार उर्फी के फोटोज वायरल हो चुके हैं।

Next Story