Begin typing your search above and press return to search.

तारक मेहता की ये एक्ट्रेस दोबारा बनीं मां, बेबी बॉय को दिया जन्म... पति ने किया कंफर्म...

तारक मेहता की ये एक्ट्रेस दोबारा बनीं मां, बेबी बॉय को दिया जन्म... पति ने किया कंफर्म...
X
By NPG News

मुंबई 24 मई 2022. तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन काफी वक्त से शो से गायब है. हालांकि अब उनकी वापसी की खबरें आ रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा वकानी दोबारा मां बन गई हैं. इस बार उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है. एक्ट्रेस के भाई और पति ने इस बात को कंफर्म किया है.

दिशा वकानी को फैंस मां बनने की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं. दिशा के भाई मयूर वकानी फिर से मामा बनकर काफी खुश हैं. दिशा वकानी ने 2017 में बेटी को जन्म दिया था. इसी दौरान दिशा ने मैटर्निटी लीव ली थी और तब से अभी तक शो से दूरी बनाए हुए हैं.

दिशा वकानी की अपने पति मयूर संग फैमिली फंक्शन की एक फोटो दिसंबर 2021 में वायरल हुई थी. इस तस्वीर में दिशा वकानी को बेबी बंप के साथ देखा गया था. दिशा वकानी की ये फोटो तब काफी वायरल हुई थी. बेबी बंप देखने के बाद दिशा के फिर से प्रेग्नेंट होने की भी खबरें आई थीं. लेकिन एक्ट्रेस की तरफ से प्रेग्नेंसी को लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं थी.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सुदंरलाल का किरेदार निभाने वाले मयूर वकानी दिशा के रील और सगे भाई है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि दिशा वकानी फिर से मां बनी हैं. बता दें कि दिशा ने नवंबर 2017 को बेटी स्तुति पाडिया को जन्म दिया था. इस खबर के बात दिशा के फैंस काफी खुश और उत्साहित हैं.

Next Story