npg
विविध

युवकों ने दुल्हन को मारी गोली...शादी के बाद ससुराल भी नहीं पहुंची दुल्‍हन, बीच रास्‍ते में पूर्व प्रेमी ने मारी गोली...

युवकों ने दुल्हन को मारी गोली...शादी के बाद ससुराल भी नहीं पहुंची दुल्‍हन, बीच रास्‍ते में पूर्व प्रेमी ने मारी गोली...
X

रोहतक 2 दिसम्बर 2021। हरियाणा के रोहतक में विदाई के बाद दुल्‍हन अपने पति के घर पहुंची भी नहीं थी कि रास्‍ते में ही उसे गोली मार दी गई। सांपला से दुल्हन को लेकर अपने घर लौट रहे दूल्हे की कार पर हमला कर दिया गया। कार सवार तीन बदमाशों ने दुल्हन की गाड़ी को रुकवाया, जिसके बाद दुल्हन की गर्दन में दो गोली मार दी। हमलावरों ने दूल्हे के भाई से भी सोने की चेन लूट ली और वहां से फरार हो गए। दुल्हन को पीजीआई में भर्ती कराया गया।

वारदात बुधवार रात 11:30 बजे के करीब गांव के शिव मंदिर के पास हुई। शक है कि दुल्हन के मायके सांपला से पीछा कर रहे साहिल नाम के युवक ने अपने साथियों के साथ वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने साहिल व उसके दो साथियों के खिलाफ हत्या का प्रयास व लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

इस संबंध में गुरुवार तड़के बहुअकबरपुर थाने में एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस के मुताबिक भाली-आनंदपुर गांव निवासी मोहन ने दी शिकायत में बताया कि एक दिसंबर को उसकी शादी सांपला निवासी तनिष्का के साथ हुई। शादी के बाद रात 10:30 बजे के दुल्हन को लेकर गांव के लिए रवाना हुए। दूल्हे का भाई सुनील कार चला रहा था, जबकि साला उज्जवल भी साथ बैठा था।

रात करीब 11:30 बजे जब गांव भाली में शिव मंदिर के पास पहुंचे तो एक इनोवा कार ने ओवरटेक करके गाड़ी रुकवा ली। इनोवा कार से दो युवक नीचे उतरे, जो हाथों में रिवाल्वर लिए हुए थे। सबसे पहले एक युवक ने कार की चाबी निकाल ली। इसके बाद दूसरा युवक पीछे गया और दुल्हन को गोली मार दी। चेहरे, गर्दन और पेट में गोली लगने से दुल्हन गंभीर रूप से घायल हो गई।

बताया जा रहा है कि इस घटना को दुल्हन के प्रेमी और उसके साथियों ने अंजाम दिया है. पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. जांच में पुलिस को यह भी पता चला है कि हमलावर सांपला से ही दुल्हन की कार के पीछे लगे हुए थे, लेकिन जैसे ही दुल्हन अपनी ससुराल में गांव के बाहर पहुंची तो उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया. मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने हवाई फायरिंग की और मौके से फरार हो गए. इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल पैदा हो गया है.

Next Story