npg
विविध

स्टूडेंट को अपना न्यूड फोटो भेजकर कार में बुलाती थी टीचर, फ़िर एक दिन ऐसे खुली पोल.

स्टूडेंट को अपना न्यूड फोटो भेजकर कार में बुलाती थी टीचर, फ़िर एक दिन ऐसे खुली पोल.

स्टूडेंट को अपना न्यूड फोटो भेजकर कार में बुलाती थी टीचर, फ़िर एक दिन ऐसे खुली पोल.
X

नईदिल्ली 29 नवंबर 2021 I एक महिला टीचर की ऐसी करतूत सामने आई है जिसको लेकर हर कोई हैरान है। यह महिला टीचर छात्रों को गलत काम का शिकार बनाती थी। इससे पहले वो उन्हें अपनी न्यूड फोटो भेजती थी इसके बाद वह उन्हें कार में बुलाती थी। इसकी पोल तब खुली जब उसने अपने एक स्टूडेंट को अपनी न्यूड फोटो भेजी और उसे अपनी कार में बुलाकर उसके साथ संबंध बनाया। इस बात का खुलासा भी बड़े आश्चर्यजनक तरीके से हुआ है। यह अनोखी घटना अमेरिका के मिसौरी की है। यहां के एक स्कूल में पढ़ाने वाली महिला टीचर का मामला सामने आने के बाद स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया। इस टीचर ने अपने ही स्टूडेंट के साथ ऐसी हरकत की है कि उसकी कहानी ना सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, बल्कि उसे अपनी नौकरी से भी हाथ धोना पड़ा।

दरअसल, यह घटना अमेरिका के मिसौरी की है। 'डेली स्टार' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां के एक स्कूल में पढ़ाने वाली महिला टीचर से संबंधित यह मामला सामने आने के बाद स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया। इस टीचर ने अपने ही स्टूडेंट के साथ ऐसी हरकत की है कि उसकी कहानी ना सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, बल्कि उसे अपनी नौकरी से भी हाथ धोना पड़ा। रिपोर्ट के मुताबिक, टीचर ने एक स्टूडेंट को अपनी न्यूड फोटो भेजकर कार में बुलाया और उसके साथ संबंध बनाए। इसी दौरान उस स्टूडेंट के माता-पिता को शक हुआ तो उन्होंने बच्चे से पूछताछ की। बच्चे के माता-पिता पुलिस के पास पहुंच गए और मामले की जांच शुरू हुई। जांच अधिकारियों की पूछताछ में बच्चे ने स्वीकार किया कि उन्होंने टीचर के कहने पर और दबाव में उनके साथ संबंध बनाया है।

इतना ही नहीं अधिकारियों ने छात्र से पूछताछ के बाद उनके मोबाइल में मैसेज देखे। मैसेज में टीचर ने अपनी न्यूड फोटो भेजी थी और साथ में कुछ अश्लील बातें भी लिखी हुई थीं। छात्र ने बताया कि उन्होंने एक नदी के किनारे उसकी कार में संबंध बनाया था। वह शराब पी रही थी और उसे भी दिया, लेकिन उसने शराब पीने से मना कर दिया था। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि यह घटना तीन साल पहले की है और अब इसी मामले में कोर्ट की फैसला आया है। इस टीचर को अपने तीन छात्रों के साथ संबंध बनाने का दोषी ठहराया गया। कोर्ट ने महिला टीचर को 20 साल के लिए जेल भेज दिया है।

Next Story