Begin typing your search above and press return to search.

जोश में होश खो बैठा कपल...पहले पी जमकर शराब, फिर खा लिया वियाग्रा....संबंध बनाने के दौरान हुआ हादसा...

जोश में होश खो बैठा कपल...पहले पी जमकर शराब, फिर खा लिया वियाग्रा....संबंध बनाने के दौरान हुआ हादसा...
X
By NPG News

नईदिल्ली 12 जनवरी 2022 I एक कपल ने जोश में होश खो दिया. जी, हां ब्रिटेन के लिवरपूल में रहने वाला एक कपल अपनी तीसरी एनिवर्सरी मनाने के लिए काफी उत्सुक था. उत्साह के दौरान बॉयफ्रेंड ने ऑनलाइन वियाग्रा ऑर्डर कर दी. इसके बाद उसने शराब भी पी ली. पहले शराब पीने के बाद उसने वियाग्रा खा ली. इसके बाद संबंध बनाने के दौरान बॉयफ्रेंड लहूलुहान हो गया. हादसे में बॉयफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट में फ्रैक्चर हो गया. ऐसे में तुरंत बॉयफ्रेंड को अस्तपताल में भर्ती कराना पड़ा. हालांकि, अब वह धीरे-धीरे रिकवर हो रहा है.

यह घटना ब्रिटेन के लिवरपूल की है. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक 25 साल की मेकअप आर्टिस्ट इजाबेल वूल्फ और उनके 32 साल के बॉयफ्रेंड रॉब एन्ड्रू ने अपनी तीसरी एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए खास तैयारी की थी. इसके लिए उन्होंने शहर से दूर खूबसूरत जगह पर एक कमरा बुक किया था. अपनी एनिवर्सरी को खास बनाने के लिए कपल एडवेंचर के कई सामान भी साथ ले गए थे. कपल ने बताया कि कुछ ही देर में दोनों ने शैंपेन की तीन बोतलें खाली कर दी थी. इसके बाद कपल को अहसास ही नहीं रहा कि दोनों काफी नशे में चले गए हैं. इसी वजह से रोमांटिक पलों के दौरान ही हादसा हो गया. गर्लफ्रेंड ने तुरंत एंबुलेंस के लिए कॉल किया. हॉस्पिटल ले जाकर जब बॉयफ्रेंड की जांच की गई तो डॉक्टरों ने बताया कि उनका प्राइवेट पार्ट फ्रैक्चर हो गया है. कुछ दिनों के इलाज के बाद बॉयफ्रेंड रिकवर करने लगा. बता दें कि सेक्स के दौरान प्राइवेट पार्ट फैक्चर की घटनाएं दुनियाभर से सामने आती रही हैं. पिछले साल ब्रिटेन में रहने वाले एक और शख्स के साथ हादसा हुआ था. 40 साल के उस शख्स का प्राइवेट पार्ट वर्टिकली फ्रैक्चर हो गया था. ब्रिटिश मेडिकल जर्नल में इस केस को पब्लिश किया गया था.

द सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 25 साल की मेकअप आर्टिस्ट इजाबेल वूल्फ (Isabella Woolf) और बॉयफ्रेंड रॉब एन्ड्रू (Rob Andrews) ने अपनी तीसरी एनिवर्सरी मनाने की तैयारी की थी. इसके लिए उन्होंने शहर से दूर एक होटल में कमरा भी बुक किया था. इस दिन को खास बनाने के लिए दोनों होटल में अपने साथ बहुत कुछ लेकर भी गए थे. कपल ने बताया उन्होंने कुछ ही देर में शराब की तीन बोतलें पी ली. इसके बाद कपल को लगा कि वह दोनों नशे में जा रहे हैं. इसी रोमांटिक पलों के बीच ये हादसा हो गया. इस दौरान गर्लफ्रेंड ने तुरंत एंबुलेंस को फोन किया. वहीं डाक्टर ने बताया कि उनका प्राइवेट पार्ट फैक्चर हो गया है. हालांकि, थोड़े दिन के इलाज के बाद बॉयफ्रेंड रिकवर कर रहा है. जल्द ही वह पूरी तरह से ठीक हो जाएगा.

Next Story